अफेयर और धोखा:सास की मौत के बाद पनपा अंजू और वीरेंद्र के बीच प्यार, बेवफा पत्नी ने प्रेमी संग पति को मार डाला – Wife Killed Husband Along With Her Lover In Hamirpur

अफेयर और धोखा:सास की मौत के बाद पनपा अंजू और वीरेंद्र के बीच प्यार, बेवफा पत्नी ने प्रेमी संग पति को मार डाला – Wife Killed Husband Along With Her Lover In Hamirpur

[ad_1]

wife killed husband along with her lover In Hamirpur

पत्नी ने प्रेमी के साथ पति को मार डाला
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


हमीरपुर के कुरारा कस्बा के वार्ड नंबर नौ में प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर शनिवार रात मौत के घाट उतार दिया। शव को ट्रैक्टर से ले जाकर बेरी तिराहा के पास सड़क पर पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। गश्त कर रही यूपी 112 पुलिस ने सड़क पर शव को देख पड़ोसियों से जानकारी कर उसकी पत्नी को सूचना दी। 

जिस पर उसके घायल होने का अंदेशा जताते हुए उसे अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। रविवार सुबह पुलिस द्वारा सीसीटीवी खंगालने पर घटना की पूरी जानकारी हो सकी। पुलिस ने मृतक की बहन की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  

सास की मौत के बाद अंजू की वीरेंद्र से बढ़ी थी नजदीकियां 

मृतक कामता की मां की मौत के बाद उसकी पत्नी की दूर के रिश्तेदार वीरेंद्र से नजदीकियां अधिक बढ़ गई। पहले वीरेंद्र का आना-जाना रहता था। बीते छह माह से वह मृतक के परिवार के साथ रह रहा था। वहीं, उसने आमदनी बढ़ाने की सलाह दे कामता को तीन माह पूर्व एक ट्रैक्टर भी खरदवाया। जिसे वीरेंद्र चलाता था। 

मृतक कामता का पिता छिद्दू बिवांर गांव का मूल निवासी था और पीडब्ल्यूडी में बारामासी के पद पर रहा। 20 वर्ष पूर्व गांव में विवाद होने के चलते उसने कुरारा कस्बा के वार्ड नंबर नौ में बेरी रोड पर प्लाट खरीदा। जिसमें मकान बनवाकर अपने परिवार के साथ रहने लगा। छिद्दू की मौत के बाद उसका इकलौता पुत्र कामता घर संभालने लगा और बहनों की शादी कर दी। 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *