अमर उजाला दिवाली कार्निवल:मंच पर थिरका हुनर, इंडियन आइडल फेम फराह के साथ गुनगुनाया बरेली शहर – Indian Idol Fame Farah Naaz Performed In Amar Ujala Diwali Carnival

अमर उजाला दिवाली कार्निवल:मंच पर थिरका हुनर, इंडियन आइडल फेम फराह के साथ गुनगुनाया बरेली शहर – Indian Idol Fame Farah Naaz Performed In Amar Ujala Diwali Carnival

[ad_1]

Indian Idol fame Farah Naaz performed in Amar Ujala Diwali Carnival

फरह नाज ने गीतों से बांधा समा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मंच पर थिरकते कदम, नन्हे-मुन्नों के मनमोहक अंदाज, एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां और फिर सुरों से गूंजती शाम… बरेली में कुछ ऐसा ही नजारा बुधवार को अमर उजाला दिवाली कार्निवल के दूसरे दिन रहा। इंडियन आइडल फेम फराह नाज के गीतों ने समा बांध दिया।

दिवाली कार्निवल का उद्घाटन जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, आईजी डॉ. राकेश कुमार सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इसके बाद द्रौपदी कन्या इंटर कॉलेज की छात्राओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। टाइकून डांस एकेडमी के कलाकारों ने गणेश वंदना की प्रस्तुति दी।

ये भी पढ़ें- Bareilly: आठवीं के छात्र की हत्या से सनसनी, खेत में पड़ा मिला लहूलुहान शव, चाकू से काटा गया गला

पीलीभीत के गोस्वामी मॉम्स प्राइड स्कूल के विद्यार्थियों ने राजस्थानी नृत्य, नृत्य में ही युद्ध कौशल का आकर्षक प्रदर्शन कर खूब तालियां बटोरीं। दिल्ली पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने लाइव बैंड परफार्मेंस दी। दर्शकों की तालियां गूंजती रहीं। 

उत्तराखंड के पारंपरिक परिधान में छात्राओं ने नृत्य प्रस्तुत किया। फिर जादूगर अंकुर ने अपने करतब दिखाकर लोगों को रोमांचित किया। बरेली के ब्लैक ब्वॉय अमन ने मंच पर अपने हुनर का प्रदर्शन किया। मंच का संचालन एंकर संजना मिश्रा और अनिल नायर ने किया। 

 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *