आगरा:दो बाइकें टकराई, एक युवक की मौत; गुस्साए घरवालों ने फतेहाबाद मार्ग किया जाम – Agra Two Bikes Collided One Youth Died Angry Family Members Blocked Fatehabad Road

आगरा:दो बाइकें टकराई, एक युवक की मौत; गुस्साए घरवालों ने फतेहाबाद मार्ग किया जाम – Agra Two Bikes Collided One Youth Died Angry Family Members Blocked Fatehabad Road

[ad_1]

Agra Two bikes collided one youth died Angry family members blocked Fatehabad road

दो बाइकें टकराई, एक युवक की मौत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आगरा के थाना डौकी क्षेत्र के अंतर्गत फतेहाबाद आगरा मार्ग कुंडोल पुलिस बूथ के पास बाइक में पीछे से बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनों ने फतेहाबाद आगरा मार्ग शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार के लोगों को समझाकर जाम खुलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जॉनी पुत्र राकेश उम्र 18 वर्ष निवासी दिवाकर की ठार कुंडोल रविवार सुबह 8:45  बजे के करीब घर से पेट्रोल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप पर आगरा की तरफ जा रहा था, जैसे ही थाना डौकी क्षेत्र के अंतर्गत कुंडोल पुलिस बूथ के पास पहुंचा तो फतेहाबाद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने जॉनी की बाइक में  टक्कर मार दी।

बाइक टकराने से जॉनी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव रखकर फतेहाबाद आगरा मार्ग एक घंटे तक जाम कर दिया। सूचना मिलते ही एसीपी फतेहाबाद आनंद कुमार पांडे व फतेहाबाद डौकी बमरौली कटारा पुलिस मौके पर पहुंची।

एसीपी आनंद कुमार पांडे ने  परिजनों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। वहीं दूसरा बाइक सवार टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। 

एसीपी फतेहाबाद आनंद कुमार पांडे से बात करने पर बताया कि थाना डौकी  क्षेत्र के कुंडोल पुलिस बूथ के पास दो बाइक की भिंडत  में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जिसके बाद परिजनों ने जाम लगा दिया था। परिजनों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *