आगरा:रेड लाइट पर कार रोकने पर सिपाही से भिड़ा कार चालक, फाड़ दी वर्दी – Car Driver Clashed With Constable After Stopping Car At Red Light Tore Uniform

आगरा:रेड लाइट पर कार रोकने पर सिपाही से भिड़ा कार चालक, फाड़ दी वर्दी – Car Driver Clashed With Constable After Stopping Car At Red Light Tore Uniform

[ad_1]

Car driver clashed with constable after stopping car at red light tore uniform

रेड लाइट
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


आगरा के खंदारी चौराहे पर रेड लाइट पर गाड़ी रोकने पर कार चालक का यातायात पुलिस के सिपाही से विवाद हो गया। चालक ने सिपाही से खींचतान व हाथापाई कर दी। इसमें उनकी वर्दी भी फट गई। आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यहां का है मामला 

थाना हरीपर्वत के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि संत विहार कॉलोनी, दयालबाग निवासी श्रीप्रकाश पांडेय आरबीएस कॉलेज की ओर से कार लेकर ट्रांसपोर्ट नगर की ओर से बाग फरजाना की तरफ जा रहा था। आरबीएस चौराहे पर यातायात पुलिस के सिपाही रामकुमार तैनात थे। रेड लाइट होने की वजह से उन्होंने वाहनों को रुकने का इशारा किया। मगर, श्रीप्रकाश ने कार को आगे बढ़ा दिया। इस पर सिपाही ने उनसे आगे आकर कार पीछे लेने के लिए बोला। 

ये भी पढ़ें – आगरा: पड़ोसी दरवाजे पर पत्थर फेंकता था, शिकायत की तो निकाली लाइसेंसी बंदूक; जीजा-साले को मारी गोली

ये है आरोप 

आरोप है कि चालक ने कार पीछे की, इससे जाम लग गया। चालक कार से उतर आया। विरोध पर हाथापाई करने लगा। इस दौरान सिपाही की वर्दी भी फट गई। मामले में सिपाही की तहरीर पर सरकारी कार्य में बाधा सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। 

ये भी पढ़ें – यूपी: मौसी के घर आई युवती ने की ऐसी हरकत, मौसा का छूटा पसीना; एक ही रात में लगा 13.50 लाख रुपये का झटका

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *