इश्क, निकाह और धोखा:चार साल में तीन शौहरों को लूटकर भागी दुल्हन, पीड़ितों ने एसएसपी से लगाई गुहार – Looteri Dulhan Robbing Three Men For Four Years In Bareilly

इश्क, निकाह और धोखा:चार साल में तीन शौहरों को लूटकर भागी दुल्हन, पीड़ितों ने एसएसपी से लगाई गुहार – Looteri Dulhan Robbing Three Men For Four Years In Bareilly

[ad_1]

looteri dulhan robbing three men for four years in bareilly

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


बरेली में बृहस्पतिवार को एसएसपी दफ्तर में दो युवक अजीबोगरीब शिकायत करने पहुंचे। उन्होंने एक युवती के खिलाफ शिकायत की। आरोप लगाया कि युवती ने चार साल में तीन शादियां कीं। युवती ने पहले लोगों से झूठा प्यार जताया और फिर निकाह कर लिया। आखिर में धोखा देकर वह माल लूटकर फरार हो गई।

इज्जतनगर के बिहारमान नगला निवासी इमरान ने बताया कि चार साल पहले भोजीपुरा की एक युवती से उसकी मुलाकात हुई। युवती ने खुद को अविवाहित बताकर नजदीकी बढ़ाई, फिर उससे निकाह कर लिया। निकाह के बाद से ही युवती ने रुपये की मांग शुरू कर दी। 

ये भी पढ़ें- UP: चार बच्चों को लेकर प्रेमी संग जा रही थी विवाहिता, पति ने बस अड्डे पर पकड़ा, फिर थाने में हुआ अजब फैसला

इमरान ने बताया कि बीवी की रुपये की फरमाइशें और खर्चे पूरे करते-करते वह परेशान हो गया तो डेढ़ साल बाद उसने रुपये देना कम कर दिए। इस पर बीवी उसे झूठा मुकदमा लिखाने की धमकी देने लगी। वर्ष 2021 में बीवी घर में रखे 35000 रुपये और जेवर लेकर किसी के साथ चली गई। बाद में पता चला कि युवती पहले से शादीशुदा है। उसकी शादी भोजीपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में हो चुकी है। गांव जाकर इमरान ने जानकारी की तो पता चला कि युवती ने धमकाकर और रुपये लेकर पति को छोड़ दिया था।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *