उजाड़ दिया बहन का सुहाग:जीजा की इस बात से नाराज था भाई, मौका मिलते ही कर दी हत्या – Satendra Was Murdered Due To Love Marriage

उजाड़ दिया बहन का सुहाग:जीजा की इस बात से नाराज था भाई, मौका मिलते ही कर दी हत्या – Satendra Was Murdered Due To Love Marriage

[ad_1]

Satendra was murdered due to love marriage

मृतक का फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कासगंज में ढोलना के नगला गोदी में हुई हत्या की वारदात प्रेम विवाह के चलते हुई। सतेंद्र ने पहली पत्नी के रहते नीरज से कोर्ट मैरिज की। नीरज के भाई को सतेंद्र का गांव के रास्ते से होकर गुजरना पसंद नहीं था। जिसके चलते उसने बदला लेने के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया।

घिनौना निवासी सतेंद्र की 12 साल पहले प्रीती से शादी हुई। पहली पत्नी के रहते उसका इटउआ निवासी नीरज से प्रेम हो गया। नीरज के परिजनों ने उसकी शादी कर दी, लेकिन सतेंद्र उसको ससुराल से भगा लाया और उससे शादी कर ली। इसके बाद पंचायत बैठी। पंचायत में नीरज ने सतेंद्र के साथ ही रहने को कहा। इसके बाद सतेंद्र की दोनों पत्नी साथ साथ रहने लगा। कुछ दिनों के बाद सतेंद्र ने अपना आना जाना इटउआ के रास्ते शुरू कर दिया। जिसे नीरज का भाई अपना अपमान समझने लगे। उसकी इस तरह की रंगदारी उसको पसंद नही थी। वह अपने अपमान का बदला लेने का ताना बना बुनने लगा। बृहस्पतिवार को उसको मौका मिल गया और इस वारदात को अंजाम दे दिया।

फाइनेंस का करता था काम

कासगंज। हत्या का शिकार हुआ सतेंद्र फाइनेंस का कार्य करता था। जिससे उसकी आय में वृद्धि हो गई। उसने गाडी भी खरीद ली, इस गाड़ी से ही वह आने जाने लगा। युवक के गांव एवं उसकी दूसरी पत्नी के मायके के गांव में अधिक दूरी नहीं है। वैसे तो अन्य रास्तों से होकर भी आवागमन किया जा सकता है, लेकिन वह रंगदारी के चलते इटउआ हाेकर आवा्गमन करता था।

फारेंसिंक टीम भी पहुंची गांव

युवक की हत्या की घटना के बाद मामले की जांच पड़ताल के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया। टीम ने मौके से साक्ष्य संग्रहित किए हैं। नमूनों को जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा जा रहा है।  एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि  युवक की हत्या दूसरी शादी करने की वजह से हुई है। दूसरी पत्नी के भाई सहित दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस परिजनों ने तहरीर लेकर प्राथमिकी दर्ज की कार्रवाई करेगी।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *