कुशीनगर में शिक्षक पर हुआ हमला:आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने किया सड़क जाम, हमलावर पर कार्रवाई की मांग पर अड़े – Angered By Scolding Student Along With His Friends Attacked Teacher

कुशीनगर में शिक्षक पर हुआ हमला:आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने किया सड़क जाम, हमलावर पर कार्रवाई की मांग पर अड़े – Angered By Scolding Student Along With His Friends Attacked Teacher

[ad_1]

Angered by scolding student along with his friends attacked teacher

सड़क जाम करती छात्राएं।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


कुशीनगर शुक्रवार की देर शाम विद्यालय में डांटने पर बौखलाए छात्र ने अपने साथियों के साथ छुट्टी के बाद घर जाते समय शिक्षक पर जानलेवा हमला कर दिया था। इससे नाराज स्कूल के छात्र छात्राओं ने शनिवार की सुबह हंगामा करते किया। उन्होंने सपहा-हरका मार्ग को जाम कर दिया और आरोपी छात्र की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

महात्मा गांधी इंटर कॉलेज सखवनिया के शिक्षक प्रवीण कुमार विश्वकर्मा शुक्रवार को विद्यालय से छुट्टी हो जाने के बाद अपने आवास कसया जा रहे थे। इस बीच सपहा- हरका मार्ग पर मठिया के पूर्व पिपरा बतरडेरा- माधोपुर नहर के पुल पर विद्यालय के दो छात्र चार अन्य सहयोगियों के उनपर हमला कर दिए। इससे वह बुरी तरह घायल हो गए।

पीछे से आ रहे अन्य शिक्षकों को देखकर हमलावर भाग गए। पीड़ित ने फोन से पुलिस सूचना दी। मौके पर कसया व कुबेरस्थान की पुलिस पहुंचकर घटना की जानकारी ली। शिक्षक आपस में विचार विमर्श के बाद प्रधानाचार्य के नेतृत्व में कसया थाना में पहुंच कर इस संबंध में प्रार्थना पत्र दिया।

इस घटना से नाराज छात्रों ने शनिवार की सुबह इंटर कॉलेज गेट के सामने सड़क जाम कर दिया और आरोपी छात्र के गिरफ्तारी की मांग करने लगे। करीब डेढ़ घंटे तक सड़क जाम रहने के बाद एसडीएम सदर महात्मा सिंह व तहसीलदार कसया ने छात्रों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। उन्होंने आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। एएसपी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि शिक्षक की तहरीर पर केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *