खुलासे के करीब:बाइक नंबर के आधार पर बदमाशों तक पहुंची पुलिस, सराफ से हुई थी लूट – Police Reached The Miscreants On The Basis Of Bike Number

खुलासे के करीब:बाइक नंबर के आधार पर बदमाशों तक पहुंची पुलिस, सराफ से हुई थी लूट – Police Reached The Miscreants On The Basis Of Bike Number

[ad_1]

Police reached the miscreants on the basis of bike number

लूट के बाद गोली मारने की जानकारी करते एसएसपी कलानिधि नैथानी
– फोटो : संवाद

विस्तार


अलीगढ़ में मडराक क्षेत्र के मथुरा रोड इलाके में 21 अक्तूबर शाम सराफ की पिटाई कर लाखों की लूट के खुलासे के करीब पुलिस पहुंच गई है। इस लूट को फैक्टरी से लौटते दो कर्मचारियों ने अंजाम दिया था। एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा बताए गए बाइक के नंबर की मदद से 22 अक्तूबर शाम पुलिस अतरौली में बदमाशों तक पहुंच गई। दोनों को हिरासत में लिया गया। इनको पीड़ित ने भी पहचान लिया। देर रात पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी थी।

कोतवाली क्षेत्र के जयगंज खाईडोरा निवासी हरीश वर्मा संग यह वारदात उस समय हुई, जब वह अहमदपुर स्थित अपनी दुकान बंद कर लौट रहे थे। बदमाशों ने उन पर फायर किया था, जिसमें वह बच गए तो तमंचे की बट से उन्हें जख्मी कर बदमाश बैग लूट ले गए थे। सीसीटीवी की मदद से पुलिस खुलासे में लगी थी। 

एसपी देहात पलाश बंसल की अगुवाई में तीन टीमें लगी थीं। इसी बीच एक प्रत्यक्षदर्शी राहगीर मिला। जिसने लूटकर भागते बदमाशों की बाइक नंबर की पहचान बताई। इस नंबर की मदद से पुलिस अतरौली तक पहुंची और वहां से दो युवकों को हिरासत में लिया। इन युवकों को पीड़ित ने भी पहचान लिया है। हालांकि इन युवकों का कहना था कि उन्हें पीड़ित घायल पड़ा मिला था। 

वह पुलिस के डर से यूं ही छोड़कर भागे थे। मगर पीड़ित के पहचाने जाने के बाद पुलिस देर रात तक उनसे पूछताछ में जुटी थी। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह फैक्टरी में नौकरी करते हैं। वहां से लौटते समय इस घटना को अंजाम दिया। एसपी देहात पलाश बंसल ने बताया कि दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। जिनकी मदद से जल्द घटना के खुलासे की उम्मीद है। उनसे पूछताछ जारी है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *