गोंडा:फाइनेंस कंपनी के अभिकर्ता से लूटने वाले बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, मुठभेड़ में दो के पैर में लगी गोली – Four Arrested After Police Encounter In Nawabganj Thana In Gonda.

गोंडा:फाइनेंस कंपनी के अभिकर्ता से लूटने वाले बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, मुठभेड़ में दो के पैर में लगी गोली – Four Arrested After Police Encounter In Nawabganj Thana In Gonda.

[ad_1]

Four arrested after police encounter in Nawabganj thana in Gonda.

मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


गोंडा जिले के नवाबगंज थाना इलाके के नगवा मोड़ गोसाईंपुरवा के पास मंगलवार तड़के पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन पर फाइनेंस कंपनी के अभिकर्ता से एक लाख 10 हजार रुपए लूटने का आरोप है। बदमाशों के कब्जे से लूट की नकदी, तमंचा और कारतूस समेत माल बरामद किया गया है। 

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि बदमाशों ने पिछले 22 सितंबर को दोपहर एक बजे के करीब फाइनेंस कंपनी के अभिकर्ता से 1.10 लाख लूट की वारदात की थी। तत्काल कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस के साथ-साथ सर्विलांस टीम की सक्रिय की गई। इसके बाद से आरोपियों की तलाश की जा रही थी। मंगलवार तड़के लगभग साढ़े तीन बजे सूचना मिलने पर आरोपियों की लोकेशन नगवा मोड़ गोसाईपुरवा के पास मिली तो पुलिस ने घेराबंदी की। इस दौरान बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश करने लगे। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी है। इन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवाबगंज जे जाया गया है। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद राजकीय मेडिकल कॉलेज गोंडा रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें – राम मंदिर के गर्भगृह का कार्य अंतिम दौर में, ट्रस्ट ने जारी की निर्माण की नई तस्वीरें

ये भी पढ़ें – अयोध्या: राम वनगमन पथ के 290 स्थानों पर लगेंगे श्रीराम स्तंभ, क्यूआर कोड स्कैन करते ही दिख जाएगी पूरी गाथा

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक प्रभारी निरीक्षक नवाबगंज मनोज कुमार राय, एसओजी प्रभारी सर्वजीत गुप्ता और सर्विलांस सेल प्रभारी शादाब आलम की टीमों की संयुक्त रूप से हुई कार्रवाई में लूट के आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित हो सकी है।

आरोपियों की पहचान करण यादव उर्फ सूरज निवासी बखिरा महंगूपुर, कस्बा के कहरान मोहल्ला निवासी अभिषेक सिंह, लाला उर्फ मनोहर कोरी निवासी कोल्हमपुर इमाम और अभय श्रीवास्तव निवासी लालापुरवा अशोकपुर थाना नवाबगंज के रूप में हुई है। करण और अभिषेक के पैर में गोली लगी है। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के कब्जे से लूट का पैसा, 02 मोटरसाइकिल तथा 03 असलहा तथा 2 जिंदा कारतूस 315 बोर, 2 खोखा कारतूस 315 बोर, 2 खोखा कारतूस 0.32 बोर बरामद बरामद किया गया है। 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *