गोरखपुर:सीएम योगी ने विकास कार्यों की समीक्षा, बोले- रामगढ़ताल में सी-प्लेन उतारने की बनाएं कार्ययोजना – Cm Yogi Reviewed Development Works In Gorakhpur

गोरखपुर:सीएम योगी ने विकास कार्यों की समीक्षा, बोले- रामगढ़ताल में सी-प्लेन उतारने की बनाएं कार्ययोजना – Cm Yogi Reviewed Development Works In Gorakhpur

[ad_1]

CM Yogi reviewed development works in gorakhpur

सीएम योगी आदित्यनाथ।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए रामगढ़ताल में सी-प्लेन उतारा जाएगा। गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) इसके लिए प्रस्ताव तैयार कराए। उन्होंने अफसरों को हिदायत दी कि निर्माण परियोजनाओं को समय से पूरा कराएं। इसमें विलंब नहीं होना चाहिए।

मंगलवार की सुबह एमएमएमयूटी में प्रशासनिक भवन का लोकार्पण करने के बाद गोरखनाथ मंदिर पहुंचे मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने मंडल में चल रही विभिन्न विकास परियोजनाओं की प्रगति के बारे में जानकारी हासिल की। कहा कि सभी परियोजनाओं को पूरी गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय सीमा के भीतर पूरा किया जाए। अधिकारी नियमित रूप से निगरानी करें।

उन्होंने कानून-व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के निर्देश भी दिए। पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए काम करने पर जोर देते हुए मुख्यमंत्री ने रामगढ़ताल क्षेत्र में हो रहे कार्यों के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने कहा कि रामगढ़ताल में सी-प्लेन चलाने से पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। जीडीए के अधिकारी इस संबंध में प्रस्ताव तैयार कराकर शासन को भेजें।

बैठक में एडीजी जोन अखिल कुमार, मंडलायुक्त अनिल ढींगरा, आइजी रेंज जे रविन्दर गौड, डीएम कृष्णा करुणेश, एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर, जीडीए उपाध्यक्ष आनन्द वर्द्धन, नगर आयुक्त गौरव सिंह सोगरवाल, गीडा की सीईओ अनुज मलिक आदि अधिकारी मौजूद रहे।

 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *