दरिंदगी की हद पार:छह साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, खून से लथपथ घर जाने लगी मासूम, तो घोंट दिया गला – Raped A Six Year Old Girl

दरिंदगी की हद पार:छह साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, खून से लथपथ घर जाने लगी मासूम, तो घोंट दिया गला – Raped A Six Year Old Girl

[ad_1]

Raped a six year old girl

बच्ची की हत्या के बाद घर पर बैठे परिजन
– फोटो : संवाद

विस्तार


अलीगढ़ के तुर्कमान गेट इलाके में ताला कारखाना मजदूर की छह वर्षीय बेटी संग हत्यारोपी ने दरिंदगी की थी। आरोपी ने मासूम से दुष्कर्म और कुकर्म किया। इसके बाद खून से लथपथ बच्ची रोते हुए घर जाने लगी तो उसका गला घोंट दिया। यह खुलासा पोस्टमार्टम और मुख्य आरोपी सुआलीन के बयान में हुआ है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद आरोपी के भाई रिजवान ने शव छिपाने में सहयोग किया था। इस आधार पर पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वहीं, तड़के पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया। चीख पुकार के बीच बच्ची के शव को दफन कर दिया गया।

कोतवाली क्षेत्र के तुर्कमान गेट इलाके में किराये के मकान में रहने वाले ताला मजूदर की छह वर्षीय बेटी सुबह से लापता थी। सूचना पर पुलिस ने रात्रि करीब 9:45 बजे बच्ची का शव पड़ोसी के घर से बाथरूम से बोरे में बरामद किया। रात में ही पुलिस ने साक्ष्यों व संदेह के आधार पर पड़ोसी के तीन बेटों व उनकी मां को हिरासत में ले लिया था। बड़े बेटे ने हत्या करना स्वीकार लिया था। मगर वजह साफ नहीं हो रही थी। तड़के तीन डॉक्टरों के पैनल ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम किया। पैनल में डॉ. आकांक्षा, डॉ. दिलीप चौधरी व डॉ. सुंदर शामिल रहे। वीडियोग्राफी के बीच शव का पोस्टमार्टम हुआ।

पोस्टमार्टम में पाया गया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है और उसके शरीर के पिछले हिस्से में चोट के निशान पाए गए हैं, जिससे कुकर्म करने की भी बात आ रही है। इस दौरान खून इतना बहा कि बच्ची के पूरे कपड़े खून से लथपथ हो गए थे। गर्दन पर चारों ओर चोट के निशान से साफ हुआ है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। घटना दोपहर में बारह से एक बजे के मध्य होना उजागर हुआ है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *