धीरेंद्र शास्त्री को मारने की धमकी:’बरेली में जिस दिन कदम रखा…’; प्रधान के नंबर से किया गया ये मैसेज – Threatened To Kill Dhirendra Shastri In Bareilly

धीरेंद्र शास्त्री को मारने की धमकी:’बरेली में जिस दिन कदम रखा…’; प्रधान के नंबर से किया गया ये मैसेज – Threatened To Kill Dhirendra Shastri In Bareilly

[ad_1]

Threatened to kill Dhirendra Shastri in Bareilly

धीरेंद्र शास्त्री
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


बरेली में प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष नन्हे प्रधान के व्हाट्सएप नंबर से विवादित पोस्ट डाली गई, जिसमें बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी गई है। हिंदू संगठनों को आतंकी बताया गया। सोमवार को सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट वायरल हुई तो हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया। इस पर नन्हे प्रधान ने वीडियो जारी कर सफाई दी है। 

दरअसल, एक व्हाट्सएप ग्रुप पर हाफिजगंज के गांव भड़सर के प्रधान नन्हे के फोन नंबर से मैसेज डाला गया। जिसमें धीरेंद्र शास्त्री को बरेली आने पर जान से मारने की धमकी लिखी है। साथ ही हिंदू संगठनों को आतंकी बताया गया। सरकार, पुलिस-प्रशासन को लेकर भी अपशब्द लिखे गए हैं। यह विवादित पोस्ट वायरल हुई तो हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

ये भी पढ़ें- यूपी: अशरफ के साले सद्दाम की गिरफ्तारी बाकी, गुड्डू बमबाज और अरमान भी वांछित, गुर्गे भी रडार पर

इधर, प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष नन्हे प्रधान ने वीडियो जारी कर सफाई दी है। नन्हे प्रधान ने बताया कि उनका फोन किसी ने हैक कर लिया है। हैक करने वाले ही विवादित पोस्ट डाली है। उन्हें रात करीब 10 बजे इसकी जानकारी हुई। इससे उनके मान सम्मान को ठेस पहुंची है। उन्होंने एसएसपी से पूरी मामले की शिकायत की है। स्थानीय थाने में भी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *