बरेली में नौवीं महिला की मौत:वारदात का फिर वही तरीका, खेत में पड़ी मिली लाश, साड़ी से कसा गया गला – Another Woman Murdered In Bareilly

बरेली में नौवीं महिला की मौत:वारदात का फिर वही तरीका, खेत में पड़ी मिली लाश, साड़ी से कसा गया गला – Another Woman Murdered In Bareilly

[ad_1]

Another woman murdered in Bareilly

घटनास्थल पर पड़ी गठरी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बरेली के शाही और उससे सटे इलाकों में महिलाओं की हत्या का सिलसिला जारी है। अब शीशगढ़ के गांव जगदीशपुर में 57 वर्षीय उर्मिला की साड़ी से गला कसकर हत्या कर दी गई। वह भी चारा लेकर खेत से लौट रही थीं। क्षेत्र में यह इस तरह की नौवीं घटना है। एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

गांव निवासी वेदप्रकाश गंगवार की पत्नी उर्मिला देवी रविवार दोपहर ढाई बजे घर से खेत पर पशुओं का चारा लेने गई थीं। इसके बाद वह नहीं लौटीं। जाफरपुर से लौटे वेदप्रकाश व उनके बेटे चंद्रपाल ने शाम के वक्त उर्मिला की तलाश की। वह खेत पर नहीं मिलीं तो चंद्रपाल घर की ओर लौट रहा था। 

सड़क किनारे पड़ी थीं टूटी चूड़ियां 

गांव से 400 मीटर दूर डोरीलाल के खेत के करीब पहुंचा तो सड़क के किनारे मां की टूटी चूड़ियां दिखीं। वह खेत में घुसा तो 15 कदम बाद उर्मिला का शव मिला। साड़ी के फंदे से गला कसा हुआ था। जीभ बाहर निकली हुई थी। सिर पर एक ओर चोट लगने से खून बह रहा था। नाक से भी खून निकला हुआ था। चारे की गठरी पास में पड़ी थी।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *