मुरादाबाद:मानसरोवर कॉलोनी में बाइक सवारों ने शिक्षक की पत्नी से चेन लूटी, घटना सीसीटीवी में हो गई कैद – Bike Riders Looted Chain From Teacher Wife In Moradabad, Incident Captured In Cctv

मुरादाबाद:मानसरोवर कॉलोनी में बाइक सवारों ने शिक्षक की पत्नी से चेन लूटी, घटना सीसीटीवी में हो गई कैद – Bike Riders Looted Chain From Teacher Wife In Moradabad, Incident Captured In Cctv

[ad_1]

Bike riders looted chain from teacher wife in Moradabad, incident captured in CCTV

मुरादाबाद में महिला के गले से चेन लूटते बदमाश
– फोटो : वीडियाे ग्रैब

विस्तार


मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के मानसरोवर कॉलोनी में शिक्षक धर्मवीर सिंह की पत्नी सावित्री देवी से गले से चेन लूट ली। घटना के समय महिला अपनी पोती को छोड़ने स्कूल जा रही थी। बाइक सवार दो बदमाश ने इस घटना को अंजाम दिया। इसके बाद वह बाइक दौड़ाकर फरार हो गए। घटना सीसी कैमरों में कैद हो गई है।

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।  इससे पहले बिलारी में दवा कारोबारी से तीन लाख की लूट हुई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर दो लाख 40 हजार रुपये भी बरामद कर लिए थे। चंदौसी में स्टेशन रोड निवासी प्रिंस मल्होत्रा दवा कारोबारी हैं।

कारोबारी के कर्मचारी चंदौसी के खुर्जा गेट निवासी मुकेश और मौलागढ़ चंदौसी निवासी रमेश सैनी एक अप्रैल को बिलारी में दवाइयां बेचने गए थे। रात करीब नौ बजे तीन लाख रुपये का भुगतान इकट्ठा करके चंदौसी लौट रहे थे। मुकेश बाइक चला रहा था और उसने नोटों से भरा बैग अपने गले में लटका रखा था।

इनकी बाइक अरिल नदी पुल के पास विजयपुर गांव के मोड़ पर पहुंची थी। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने कर्मचारियों की बाइक में टक्कर मार दी थी। जिससे कर्मचारी बाइक समेत सड़क पर गिर गए थे। इसी दौरान बदमाश नकदी से भरा बैग लूट कर मौके से भाग गए थे।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने कर्मचारियों से पूछताछ की थी। तब मुकेश ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने दोस्त चंदौसी के पतरौआ निवासी अरुण जाटव और संजय कॉलोनी देव कुमार से वारदात कराई थी।

पुलिस ने अरुण और देव कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने कई दिन पहले ही लूट की योजना बनाई थी। मुकेश ने कहा था कि जिस दिन अधिक रकम होगी। मैं फोन कर दूंगा। एक अप्रैल को मुकेश ने तीन लाख रुपये इकट्ठा किए थे।

बिलारी से निकलते ही उसने अपने दोस्त अरुण को कॉल की। इसके बाद आरोपी अरिल नदी के पुल के पास पहुंच गए और बाइक में लात मारकर गिरा दी थी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर दो लाख 40 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने तीनों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया था। 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *