मैनपुरी में लाशों का सौदा:पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों से वसूली, वायरल हुआ ऑडियो; महानिदेशक को भेजी गई रिपोर्ट – Employees Ask For Money In Name Of Giving Dead Body In Mainpuri

मैनपुरी में लाशों का सौदा:पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों से वसूली, वायरल हुआ ऑडियो; महानिदेशक को भेजी गई रिपोर्ट – Employees Ask For Money In Name Of Giving Dead Body In Mainpuri

[ad_1]

Employees Ask For Money In Name Of Giving Dead Body In mainpuri

जिला अस्पताल, मैनपुरी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मैनपुरी के महाराजा तेज सिंह जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के नाम पर रुपये मांगने के वायरल ऑडियो की जांच रिपोर्ट अधिकारियों ने सोमवार को सीएमओ को सौंप दी। सीएमओ ने जांच रिपोर्ट महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को भेजी है। वहीं सीएमओ ने मामले में जिला अस्पताल में ठेका कर्मचारी पंकज कुमार पर कार्रवाई के लिए सीएमएस को पत्र लिखा है।

ये है मामला 

महाराजा तेज सिंह जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के नाम पर रुपये मांगने का एक ऑडियो 24 सितंबर को वायरल हुआ था। वायरल ऑडियो की जांच के लिए सीएमओ ने 26 सितंबर को तीन सदस्यीस जांच टीम गठित की थी। जांच टीम में शामिल एसीएमओ डॉ. अनिल कुमार , सीएमएस पुरुष डॉ. मदनलाल, सीएमएस महिला अस्पताल डॉ.शिव कुमार उपाध्याय ने जांच करने के बाद सोमवार को अपनी रिपोर्ट सीएमओ को सौंप दी। सीएमओ डॉ. आरसी गुप्ता ने मंगलवार को जांच रिपोर्ट महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को भेज दी। इसके साथ ही जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी को भी भेजी गई है।

ये भी पढ़ें – यूपी: मौसी के घर आई युवती ने की ऐसी हरकत, मौसा का छूटा पसीना; एक ही रात में लगा 13.50 लाख रुपये का झटका

कार्रवाई के लिए लिखा पत्र 

सीएमओ ने ऑडियो वायरल करने वाले जिला अस्पताल के ठेका कर्मचारी पंकज कुमार पर कार्रवाई के लिए सीएमएस को पत्र लिखा है। बताया जा रहा है कि पंकज कुमार ने ही ये ऑडियो वायरल किए हैं।

ये भी पढ़ें –  फिरोजाबाद: नायब तहसीलदार का सोशल अकाउंट हुआ हैक, इस तरह हो सकी जानकारी

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *