यूपी:आगरा में वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, फाड़ दी पुलिसकर्मियों की वर्दी – Police Team That Went To Arrest Warranty In Agra Attacked Policemen’s Uniform Torn

यूपी:आगरा में वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, फाड़ दी पुलिसकर्मियों की वर्दी – Police Team That Went To Arrest Warranty In Agra Attacked Policemen’s Uniform Torn

[ad_1]

Police team that went to arrest warranty in Agra attacked policemen's uniform torn

आगरा पुलिस की गाड़ी (सांकेतिक तस्वीर)
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आगरा के लोहामंडी थाना क्षेत्र के खातीपाडा में शुक्रवार रात वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। वारंटी के परिवार वालों ने मारपीट कर पुलिस कर्मियों की वर्दी तक फाड़ दी। इतना ही नहीं चीता बाइक भी तोड़ दी गई। इसके बाद वारंटी को पुलिस गिरफ्त से छुड़ाकर ले गए। पुलिस ने मामले में आरोपी सहित नौ लोगों  के नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यहां का है मामला 

लोहामंडी के खातीपाड़ा निवासी शानू कुरैशी के खिलाफ कोर्ट ने एनआइ एक्ट में गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे। आलमगंज चौकी पर तैनात दारोगा अरुण कुमार पुलिस टीम के साथ शुक्रवार रात करीब सात बजे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गए थे। बताया गया है वारंटी उस समय एक दुकान पर बैठा हुआ था। देखते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिसकर्मी उसे थाने लेकर आ रहे थे। इस दौरान उसके परिजन और अन्य लोग आ गए। उन्होंने पुलिस कर्मियों से मारपीट कर बाइक से गिरा दिया। इसके बाद पथराव कर आरोपी को छुड़ाकर ले गए। 

दर्ज हुआ मुकदमा 

लोहामंडी थानाध्यक्ष केपी सिंह ने बताया कि पुलिस पर हमला, मारपीट, वर्दी फाड़ने के आरोप में शानू कुरैशी उसके भाई और हाजी मोहम्मद उर्फ बाबू, इमरान कुरैशी, गुलफाम, असलम, ताेतला पठान, नदीम और 25 लोगों  के खिलाफ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *