यूपी:महिला आरक्षी के साथ बर्बरता करने वाला मुठभेड़ में ढेर, दो अन्य बदमाशों व एक एसओ को लगी गोली – Ayodhya Crime News Saryu Express Train Lady Constable Attack Case Police Encounter

यूपी:महिला आरक्षी के साथ बर्बरता करने वाला मुठभेड़ में ढेर, दो अन्य बदमाशों व एक एसओ को लगी गोली – Ayodhya Crime News Saryu Express Train Lady Constable Attack Case Police Encounter

[ad_1]

Ayodhya Crime News Saryu Express Train Lady Constable Attack Case Police Encounter

मुठभेड़ में ढेर अनीस और अस्पताल के बाहर तैनात पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


महिला मुख्य आरक्षी के साथ बर्बरता करने वाले मुख्य आरोपी को यूपी एसटीएफ व पुलिस की टीम ने एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया। उसके दो अन्य साथी गोली लगने से घायल हो गए। वहीं, थाना पूराकलंदर प्रभारी रतन कुमार शर्मा बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए। टीम को आरोपियों के थाना इनायतनगर में सक्रिय होने की सूचना वृहस्पतिवार को ही मिल गई थी। सूचना के आधार पर टीम ने कार्रवाई की।

आरोपियों के थाना इनायतनगर क्षेत्र में सक्रिय होने की सूचना पर वृहस्पतिवार को एसटीएफ, जिला पुलिस की टीम ने घेराबंदी शुरू की। रात के करीब डेढ़ बजे मुख्य आरोपी अनीश (30) निवासी दसलावन थाना हैदरगंज जिला अयोध्या के मोबाइल की लोकेशन चमैला चौराहे पर मिली। टीम वहां पहुंची तो वहां पहले से मौजूद अनीश व उसके दो साथियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान अनीश पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया। जबकि उसके अन्य दो साथी आजाद निवासी दसलावन थाना हैदरगंज जिला अयोध्या व विशंभर दयाल दूबे निवासी कूड़ेभार जिला सुल्तानपुर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें गिरफ्तार कर इलाज के लिए भिजवाया गया।

वहीं, मुख्य आरोपी अनीश के पीछे पुलिस की एक टीम लगी हुई थी। शुक्रवार भोर करीब पांच बजे टीम ने आरोपी अनीश को थाना पूराकलंदर के ग्राम पारा कैल के पास घेर लिया। अपने को घिरा देख अनीश ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में अनीश के सीने व पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, बदमाशों की गोली लगने से थाना पूराकलंदर प्रभारी रतन कुमार शर्मा भी घायल हो गए। उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने अनीश के पास से एक पिस्टल, कारतूस, बाइक, बैग आदि बरामद किया है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *