यूपी:शिक्षिका को स्कूल में बच्चों के सामने दिया तीन तलाक, चार लोगों को लेकर जबरन क्लास में घुस आया था पति – Up: Teacher Given Triple Talaq In Front Of Children In School

यूपी:शिक्षिका को स्कूल में बच्चों के सामने दिया तीन तलाक, चार लोगों को लेकर जबरन क्लास में घुस आया था पति – Up: Teacher Given Triple Talaq In Front Of Children In School

[ad_1]

UP: Teacher given triple talaq in front of children in school

तीन तलाक सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


यूपी के बाराबंकी में एक निजी विद्यालय की एक शिक्षिका को उसके पति ने विद्यालय के अंदर घुसकर कक्षा में बच्चों के सामने तीन तलाक दे दिया। शहर कोतवाली में सोमवार को पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया गया है।

शहर के बेगमगंज निवासी तमन्ना ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वर्ष 2020 में उसकी शादी फिरोजाबाद जिले के करीमगंज निवासी शकील के साथ हुई थी। ससुराल में दहेज में दहेज के रूप में दो लाख रुपए के लिए प्रताड़ित कर उसे मायके भेज दिया गया। इसके बाद बिना बताए पति शकील सऊदी अरब चला गया।

 सूचना पाकर विवाहिता फिरोजाबाद पहुंची तो ससुरालवालों ने घर के अंदर घुसने नहीं दिया। वहां से वापस लौटकर विवाहित एक निजी स्कूलों में शिक्षिका की नौकरी करने लगी। इस दौरान सऊदी अरब से लौटे शकील ने बाराबंकी पहुंचकर तलाक देने की धमकी दी। 

विवाहिता ने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले 24 अगस्त को जब वह स्कूल में पढ़ा रही थी तो इसी दौरान पति शकील कक्षा में पहुंचा और स्कूली बच्चों के सामने ही तीन बार तलाक दे दिया। जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक वह फटाफट स्कूल के गेट के बाहर निकल चुका था। शहर कोतवाल संजय मौर्य ने बताया कि विवाहिता की तहरीर पर पति शकील, पहली पत्नी के दो पुत्रों और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *