यूपी में पोस्टर वार:2024 में राहुल पीएम और अजय राय होंगे सीएम, अखिलेश को पीएम बनाने वाले पोस्टर पर करारा जवाब – Poster For Making Rahul Gandhi Pm In 2024 Installed Outside Congress Office.

यूपी में पोस्टर वार:2024 में राहुल पीएम और अजय राय होंगे सीएम, अखिलेश को पीएम बनाने वाले पोस्टर पर करारा जवाब – Poster For Making Rahul Gandhi Pm In 2024 Installed Outside Congress Office.

[ad_1]

Poster for making Rahul Gandhi PM in 2024 installed outside congress office.

लखनऊ में कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगाए गए पोस्टर।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर सपा व कांग्रेस के बीच तल्ख टिप्पणियों के बाद अब पोस्टर वार शुरू हो गया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को देश का भावी पीएम बताने के पोस्टर पार्टी कार्यालय के बाहर लगाने के बाद अब कांग्रेस कार्यालय के बाहर राहुल गांधी को 2024 में पीएम बनाने और 2027 के यूपी विधानसभा चुनाव में प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को मुख्यमंत्री बनाने के पोस्टर लगाए गए हैं।

कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में किसानों को एमएसपी देने, बुजुर्गों को पेंशन देने, पुरानी पेंशन योजना लागू करने, नौकरियां देने और जातिगत जनगणना कराने जैसे वादे किए गए हैं। पोस्टर में जनता से कांग्रेस के साथ आने की भी अपील की गई है। पोस्टर को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा हो रही है तो लोग सोशल मीडिया पर मजे भी ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें – बड़ी राहत: यूपी में 18 से 69 पैसे प्रति यूनिट गिर सकते हैं बिजली के दाम, जानिए शहर-गांव में कितना घट जाएगा बिल

ये भी पढ़ें – विजयदशमी भी बीत गई, राजतिलक का इंतजार बरकरार, मंत्रिमंडल विस्तार की आस में कई दिग्गज निराश

सपा कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया गठबंधन में शामिल है। हालांकि, इस तरह के पोस्टर लगाए जाने के बाद लोग गठबंधन के भविष्य को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं। बीते दिनों कांग्रेस-सपा में तल्खी बढ़ने को लेकर अखिलेश यादव ने बयान दिया था कि कांग्रेस को पहले स्पष्ट करना चाहिए था कि इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव के लिए बन रहा है। हालांकि, बकौल अखिलेश शीर्ष नेतृत्व से बातचीत होने के बाद अखिलेश ने भी सपा कार्यकर्ताओं से कांग्रेस नेताओं पर टिप्पणी न करने की अपील की थी। बहरहाल, इस पोस्टरवार से सियासी चर्चाएं होने लगी हैं।

अखिलेश यादव को भावी पीएम बताने पर राजभर ने ली थी चुटकी

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि हर नेता का सपना होता है कि वह सीएम बने तो एक दिन पीएम भी बने। सपना देखना बुरी बात नहीं है लेकिन उसके लिए काम करना होता है। जो इन्होंने नहीं किया। ये लोग हंसी के पात्र बनते जा रहे हैं।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *