रामपुर:दबंगों ने महिला के साथ की छेड़खानी, विरोध करने पर जमकर पीटा, निर्वस्त्र कर जंगल में फेंक गए – Rampur: Woman Molested Thrashed, Stripped Naked And Thrown Into Forest

रामपुर:दबंगों ने महिला के साथ की छेड़खानी, विरोध करने पर जमकर पीटा, निर्वस्त्र कर जंगल में फेंक गए – Rampur: Woman Molested Thrashed, Stripped Naked And Thrown Into Forest

[ad_1]

Rampur: Woman molested thrashed, stripped naked and thrown into forest

रामपुर जिले का पटवाई थाना
– फोटो : संवाद

विस्तार


रामपुर जिले के पटवाई थाना क्षेत्र में चारा काटने जंगल गई एक दलित महिला के साथ चार लोगों ने छेड़खानी की। उसकी पिटाई के बाद कपड़े फाड़ दिए। आरोपी बेहोशी की हालत में नग्न अवस्था में उसे खेत में ही छोड़ गए। परिजन उसकी तलाश करते खेत पहुंचे तब घटना की जानकारी हुई।

पुलिस ने पति की तहरीर पर गांव के ही चार आरोपियों महीपाल, हीरालाल, राजकुमार उर्फ राजू और नन्हे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। महिला का इलाज चल रहा है। पटवाई थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला 18 अगस्त की शाम गांव में ही जंगल में चारा काटने गई थी।

महिला चारा काटकर वापस लौट रही थी। रास्ते में गांव के ही चार लोगों ने उसे घेर लिया और उसके साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी। महिला ने विरोध किया तो एक आरोपी तमंचा निकालकर धमकाने लगा। इसके बाद चारों आरोपी महिला को यूकलेप्टिस के खेत में ले गए और उसके साथ छेड़खानी की।

साथ ही उसकी पिटाई करते हुए कपड़े फाड़ कर निर्वस्त्र कर दिया। इसके बाद महिला बेहोश हो गए तो आरोपी भाग गए। देर तक घर न पहुंचने पर परिजन महिला को तलाशते हुए खेत में पहुंचे तो उसे घायल पाया। परिजन महिला को लेकर पटवाई थाने पहुंचे, जहां महिला के पति ने तहरीर दी।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि महिला का इलाज चल रहा है। उसके बयान होने हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *