रील ने पहुंचाया जेल:आगरा में फायरिंग करते हुए बनाई वीडियो, वायरल हुई तो नेताजी को उठा ले गई पुलिस – Netaji Made Video While Firing In Agra It Went Viral And Police Arrested Him

रील ने पहुंचाया जेल:आगरा में फायरिंग करते हुए बनाई वीडियो, वायरल हुई तो नेताजी को उठा ले गई पुलिस – Netaji Made Video While Firing In Agra It Went Viral And Police Arrested Him

[ad_1]

Netaji made video while firing in Agra it went viral and police arrested him

Agra News: फायरिंग करते हिंदूवादी नेता
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में सरकार तो साड़ी अपनी है…। यही फिल्मी गीत, हूटर बजाती कारों का काफिला, हाथ में बंदूक और हीरो के स्टाइल में कार से उतरकर हवा में फायर। इस स्टाइल में एक नेताजी को रील बनाना भारी पड़ गया। पुलिस ने कुछ ही घंटों में हवालात में डाल दिया। नेताजी खुद को अंतरराष्ट्रीय हिंदू महासंघ का प्रदेश उपाध्याक्ष बता रहे थे। मगर, पुलिस ने पड़ताल की तो उन पर लूट और चोरी के तीन मुकदमे निकले।

सोशल मीडिया पर बृहस्पतिवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें नजर आ रहा है कि नेताजी गाड़ी चला रहे हैं। बगल में सीट पर बंदूक रखी है। गाड़ी पर दो हूटर लगे हुए हैं। आगे भाजपा का झंडा लगा हुआ है। पिछले शीशे पर धार्मिक चित्र लगा है। नेताजी का नाम भी लिखा है। गाड़ी में पंजाबी गीत बज रहा है। 

यह भी पढ़ेंः- UP: एक पति के लिए दो पत्नियों ने रखा करवा चौथ का व्रत, साथ में की पूजा; साजन ने पानी पिलाकर खुलवाया उपवास

हूटर बजाती नेताजी की गाड़ी के पीछे दो और गाड़ी काफिले में चल रही है। नेता गाड़ी से उतरते हैं और गन निकालकर हीरो की स्टाइल में हवा में फायर कर देते हैं। एक युवक भी साथ में नजर आ रहा है। एक मिनट 3 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट के लिए बनाया गया है।

कमेंट और लाइक के चक्कर में बनाई रीलडीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि वीडियो की जांच की गई। इसमें पता चला कि यह न्यू शाहगंज क्षेत्र में बनाया गया है। पुलिस ने दबिश देकर अर्जुन गिर्ज को पकड़ लिया। उनके खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई की गई। उनकी गाड़ी को भी जब्त कर लिया। 

यह भी पढ़ेंः- UP: पशु पालक को बंधक बनाकर गाय के साथ किया कुकर्म, इसके बाद दिखाई क्रूरता… और किया ऐसा कि देखकर दहल गया दिल

अर्जुन गिर्ज ने एयरगन से फायर किया था। इसे भी जब्त किया गया है। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2011 में लूट के दो और चोरी का एक मुकदमा भी दर्ज हुआ था। रील सोशल मीडिया पर कमेंट और लाइट के चक्कर में बनाई गई थी। मगर, पुलिस तक मामला पहुंचने की वजह से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पहले भी रील ने पहुंचाया हवालात

यह कोई पहला मामला नहीं है। रील ने पहले भी युवाओं को हवालात में डाला है। कार से स्टंट करते युवकों और तमंचे से फायरिंग में पुलिस मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने की कार्रवाई तक कर चुकी है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *