शराब व्यापारी से लूट का मामला:ढाबा कर्मचारी ने रची पूरी साजिश…एक चूक से सरगना सहित 6 बदमाश धरे गए – Police Arrested Six Miscreants Including Kingpin In Case Of Robbery From Liquor Merchant In Agra

शराब व्यापारी से लूट का मामला:ढाबा कर्मचारी ने रची पूरी साजिश…एक चूक से सरगना सहित 6 बदमाश धरे गए – Police Arrested Six Miscreants Including Kingpin In Case Of Robbery From Liquor Merchant In Agra

[ad_1]

Police arrested six miscreants including kingpin in case of robbery from liquor merchant in Agra

थाना सदर में लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में शराब व्यापारी पर हमला कर लूट ढाबा के कर्मचारी ने कराई थी। शराब के ठेके के बगल में ही ढाबा है। कर्मचारी ने अपने परिचितों को इसमें शामिल किया। उसने कुल 6 बदमाशों को पीछे लगाया था। पुलिस ने लूट के 31 हजार रुपये और स्कूटी बरामद कर ली है। एक आरोपी फरार है।

संजय विहार कॉलोनी, शिल्पग्राम निवासी मनोज शिवहरे का जखौदा नहर पर शराब का ठेका है। 11 सितंबर को दुकान से घर लौटते समय उन पर हमला कर 72 हजार रुपये, स्कूटी और मोबाइल लूटे गए थे। डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार शर्मा और एसओजी ने आपरेशन दृष्टि के तहत लगे कैमरों की मदद से रविवार को 6 आरोपियों को पकड़ लिया। एक आरोपी फरार है।

यह भी पढ़ेंः- सुसाइड नोट पर छलका दर्द: ‘भाई मेरी जानू को मेरी मौत की खबर जरूर देना’, युवक ने लिखीं दिल दहलाने वाली बातें

सदर थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शराब के ठेके के बगल में ढाबे पर आरोपी विशाल काम करता है। उसे पता था कि व्यापारी कैश लेकर जाते हैं। उसने सदर क्षेत्र के मोनू से बात की। उन्हें अंदाजा था कि लूट करने पर 3 से 4 लाख रुपये मिल जाएंगे। इसके लिए 4-5 दिन तक रेकी की। 

बताया कि 11 सितंबर की रात को दो बाइकों पर 6 बदमाश व्यापारी के पीछे लगे। 3 युवक एक बाइक पर आगे रेकी करते चल रहे थे और 3 युवक पीछे बाइक पर थे। इन्होंने ही व्यापारी को रोककर लूट की। विशाल को रेकी के लिए 8000 रुपये मिले थे। बाकी रकम को अन्य ने बांट लिया।

यह भी पढ़ेंः- UP: कस्बा में दूध देकर वापस लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, सरेराह वारदात से क्षेत्र में फैली दहशत

गिरफ्तार आरोपी नगला टेकचंद निवासी विशाल, न्यू हिमाचल कॉलोनी निवासी चंदन सिंह उर्फ मोनू, नगला लटूरी सिंह निवासी बलराज उर्फ भोला, सैनिक विहार निवासी सोनू, देवरी रोड निवासी विशाल और राम विहार कॉलोनी निवासी तेजवीर कुमार उर्फ बॉबी हैं। पुलिस ने 31100 रुपये, दो बाइक, एक्टिवा, मोबाइल, तमंचा, लोहे का पाइप बरामद किया है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *