संभल:जुनावई में रोडवेज बस ईंटों से लदी टॉली से टकराई, 11 यात्री जख्मी, एक हायर सेंटर रेफर – Sambhal: Roadways Bus Collides With A Trolley Laden With Bricks In Junwai, 11 Passengers Injured

संभल:जुनावई में रोडवेज बस ईंटों से लदी टॉली से टकराई, 11 यात्री जख्मी, एक हायर सेंटर रेफर – Sambhal: Roadways Bus Collides With A Trolley Laden With Bricks In Junwai, 11 Passengers Injured

[ad_1]

Sambhal: Roadways bus collides with a trolley laden with bricks in Junwai, 11 passengers injured

up roadways (FILE)
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बदायूं से दिल्ली जा रही लोनी डिपो की रोडवेज बस ने ईंटों से लदी टॉली में टक्कर में मार दी। इससे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में 11 यात्री घायल हो गए। उन्हें सीएचसी में उपचार के लिए ले जाया गया। एक यात्री को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। शुक्रवार रात लोनी डिपो की बस बदायूं से सवारी लेकर दिल्ली जा रही थी।

बस में करीब 25 यात्री सवार थे। मेरठ बदायूं स्टेट हाईवे पर जुनावई क्षेत्र के गांव धनीपुर के पास ईंटों से लदी खराब टॉली खड़ी थी। रात करीब 12 बजे बदायूं की ओर से आ रही लोनी डिपो की बस ने टॉली में टक्कर मार दी। हादसे में रोडवेज में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गया।

वाहनों की जोरदार टक्कर होने पर मोहल्ले के लोग भी मौके पर पहुंच गए। हादसे में रोडवेज बस में सवार 11 यात्री घायल हो गए। घायल अवस्था में लोगों को रोडवेज बस से बाहर निकाला तथा थाना पुलिस को सूचना दी।

थाना प्रभारी अनिल कुमार ने सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जुनावई के सीएचसी में भर्ती कराया। उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। बस में सवार अन्य यात्रियों को पुलिस ने पीछे से आ रही रोडवेज बसों से गंतव्य की ओर रवाना किया।

हादसे में ये लोग हुए घायल

हादसे में रोडवेज बस में सवार बदायूं जनपद के दातागंज थाना क्षेत्र की कैलिया गांव निवासी सतीश, भदोरिया गांव के राजेंद्र, आलापुर थाना क्षेत्र के गांव करकौली निवासी सहूरवती पत्नी रामनिवास, सपन कुमार, हयात नगर गांव के अभिषेक कुमार, ढाका गांव के सुमित कुमार जख्मी हो गए। 

इसके अलावा उसावा थाना क्षेत्र के हदरा चौक गांव के पुष्पेंद्र कुमार, सहसवान के शहजल, बदायूं कस्बे निवासी शिव कुमार सहित 11 लोग घटना में घायल हो गए। सीएचसी पर चिकित्सकों ने सहूरवती पत्नी रामनिवास को गंभीर चोट होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *