Agra:बिल्डर के युवा बेटे की गुरुग्राम में मौत, नवरात्र में खरीदी पावर बाइक से हुआ हादसा – Agra Builder Young Son Dies In Road Accident In Gurugram

Agra:बिल्डर के युवा बेटे की गुरुग्राम में मौत, नवरात्र में खरीदी पावर बाइक से हुआ हादसा – Agra Builder Young Son Dies In Road Accident In Gurugram

[ad_1]

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में दीवानी स्थित कुंवर कॉलोनी निवासी बिल्डर अनुज सिंह के 24 वर्षीय बेटे ऐश्वर्य राज सिंह की बुधवार रात को गुरुग्राम में पावर बाइक फिसलने से मौत हो गई। वह दोस्त के साथ पावर बाइक से जा रहे थे। तीव्र मोड़ पर बाइक फिसलने से डिवाइडर से टकरा गए। बिल्डर के बेटे की मौत हो गई, जबकि साथी घायल हो गया।

परिवार के करीबियों से मिली जानकारी के मुताबिक, ऐश्वर्य राज सिंह ने एमबीए किया था। वह पढ़ने में काफी होनहार थे। हाल में ही एक निजी कंपनी में नौकरी लगी थी। गुरुग्राम में ट्रेनिंग करने गए थे। पांच दिन की ट्रेनिंग शनिवार को खत्म हो जाती। इससे पहले वह नवरात्र में ही हार्ले डेविडसन बाइक खरीद कर लाए थे।

यह भी पढ़ेंः- Agra: महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर की घिनौनी हरकत, वीडियो बनाकर पति व रिश्तेदारों को भेजा; आरोपी गिरफ्तार

बुधवार रात 9 बजे एश्वर्य की पिता से बात हुई। वह एटा के रहने वाले अपने दोस्त को अपनी हार्ले डेविडसन बाइक पर बैठाकर जा रहे थे। 9:30 बजे सेक्टर 44 फोर्टिस हाॅस्पिटल के पास चौराहे पर मोड़ते समय बाइक असंतुलित हो गई। इसके बाद एश्वर्य और उनके दोस्त डिवाइडर से टकरा गए। 

यह भी पढ़ेंः- UP: सोते रहे घरवाले… प्रेमी संग मिल किशोरी ने किया कुछ ऐसा कि हवा हो गई नींद; भागते हुए थाने पहुंचा पिता

हादसे के दौरान दोनों के सिर पर हेलमेट था। पर, सिर में गंभीर चोट लग गई। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने एश्वर्य को मृत घोषित कर दिया। उनके दोस्त को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर बृहस्पतिवार तड़के परिजन पहुंच गए। पोस्टमॉर्टम के बाद शाम शव आगरा लाया गया।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *