Aligarh:किशोरी को होटल में लाया युवक, भाजपाईयों के वहां पहुंचते ही फिर हुआ कुछ ऐसा, जो सोचा न था – Young Man Brought Teenage Girl To Hotel

Aligarh:किशोरी को होटल में लाया युवक, भाजपाईयों के वहां पहुंचते ही फिर हुआ कुछ ऐसा, जो सोचा न था – Young Man Brought Teenage Girl To Hotel

[ad_1]

Young man brought teenage girl to hotel

होटल में पकड़े युवक व किशोरी
– फोटो : प्रतीकात्मक

विस्तार


अलीगढ़ महानगर के देहलीगेट क्षेत्र के गोंडा रोड के होटल में गुरूवार को गैर समुदाय के युवक को किशोरी संग पकड़ा गया। इस दौरान उजागर हुआ कि वह किशोरी को फुसलाकर लाया है। इस सूचना पर पूर्व मेयर शकुंतला भारती सहित तमाम भाजपाई थाने पहुंच गए। जहां आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। बाद में किशोरी को परिवार को सौंप कर मुकदमा दर्ज किया गया। शुक्रवार को उसे जेल भेज दिया। 

बताया गया है कि रजा नगर का जमील देहलीगेट की किशोरी से नाम बदलकर बातचीत करता था। दो दिन पहले वह उसे फुसलाकर ले गया और बीती रात एक होटल में रुका। जहां सूचना पर उन्हें पकड़ लिया। इस सूचना पर पुलिस के साथ-साथ पूर्व मेयर सहित तमाम भाजपाई पहुंच गए। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने पर वहां हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस दोनों को थाने लेकर आ गई। पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर मामला शांत हुआ। मामले में पुलिस ने जमील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा है। अब किशोरी के बयान दर्ज कराए जाएंगे। 

दूसरे मामले में शुक्रवार को बन्नादेवी क्षेत्र के रघुवीरपुरी होटल में गैर समुदाय के युवक युवती लोगों ने दबोच लिए। हालांकि इस दौरान युवती चकमा देकर फरार हो गई। बाद में युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान उजागर हुआ कि युवक युवती को फुसलाकर होटल में ले गया था। इस मामले में कुछ लोग लव जेहाद का आरोप लगाकर बखेड़ा करने को तैयार हुए। मगर पुलिस ने कार्रवाई की बात कहकर शांत कर दिया। सीओ द्वितीय के अनुसार युवक युवत को फुसलाकर लाया था। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

रजा नगर का जमील देहलीगेट की किशोरी से नाम बदलकर बातचीत करता था। दो दिन पहले वह उसे फुसलाकर ले गया और बीती रात एक होटल में रुका। जहां सूचना पर उन्हें पकड़ लिया।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *