Aligarh:झाड़ू लगा रही युवती का फोटो खींचा, विरोध करने पर भाई को पीटा, पिता को मारा डंडा, मौत – Head Cracked After Being Hit With A Stick, Died During Treatment

Aligarh:झाड़ू लगा रही युवती का फोटो खींचा, विरोध करने पर भाई को पीटा, पिता को मारा डंडा, मौत – Head Cracked After Being Hit With A Stick, Died During Treatment

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, अलीगढ़

Updated Mon, 02 Oct 2023 12:05 AM IST

Head cracked after being hit with a stick, died during treatment

शव प्रतीकात्मक
– फोटो : Social Media

विस्तार


गांव रठगांव में छत पर झाड़ू लगा रही युवती का एक युवक फोटो खींच रहा था। युवती के भाई ने विरोध किया तो आरोपी ने पहले भाई को पीटा। बाद में साथियों सहित घर में घुसकर युवती के पिता के सिर पर डंडा मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाज के दौरान युवती के पिता की जेएन मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। मामले में तीन लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

गांव निवासी अब्दुल रहमान पुत्र सलीम खां के अनुसार 29 सितंबर की शाम करीब पांच बजे उनकी बहन छत पर झाड़ू लगा रही थी। गांव निवासी शहनवाज आलिया खान मोबाइल से उनकी बहन का फोटो खींचने लगा। इस पर बहन ने नीचे उतरकर परिजनों को जानकारी दी। वह शहनवाज के घर समझाने पहुंचे तो शहनवाज सहित सोनू पुत्र सगीर अहमद व शाहरुख पुत्र फराहीम खान ने उन्हें पीटा। लड़की का मामला होने के कारण उन्होंने किसी को नहीं बताया।

लेकिन 30 सितंबर की रात करीब आठ बजे उक्त तीनों आरोपी दोबारा उनके घर में घुस आए और उन्हें पीटने लगे। बचाने पर पिता सलीम खां (45) के सिर पर डंडे का घातक वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अब्दुल रहमान के अनुसार उन्होंने पिता को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले में तीनों आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज हो गई है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *