Aligarh:बजरंग दल नेता पर हमला, भाजयुमो नेता सहित आधा दर्जन नामजद, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप – Attack On Bajrang Dal Leader In Aligarh

Aligarh:बजरंग दल नेता पर हमला, भाजयुमो नेता सहित आधा दर्जन नामजद, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप – Attack On Bajrang Dal Leader In Aligarh

[ad_1]

Attack on Bajrang Dal leader in Aligarh

बजरंग दल के घायल महानगर संयोजक भारत गोस्वामी
– फोटो : वीडियो ग्रैब

विस्तार


बजरंग दल के महानगर संयोजक भारत गोस्वामी पर हमले की घटना हुई है। आरोप है कि एक सप्ताह पुरानी घटना में नामजद मुकदमे के बावजूद सांसद व भाजयुमो महानगर अध्यक्ष के सियासी दबाव में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। कार्रवाई के विरोध में भारत गोस्वामी ने 16 नवंबर को अपने फेसबुक एकाउंट से परिवार सहित आत्मदाह की धमकी दी है।

सासनी गेट लोधी विहार के भारत गोस्वामी ने मुकदमा सासनी गेट थाने में दर्ज कराया। जिसमें आरोप है कि 9 नवंबर की देर रात उन पर नामजदों ने सासनी गेट चौराहे के पास हमला बोला। उन्हें बेरहमी से पीटा गया। जिससे उनके दांत व जीभ में चोट आई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर इलाके के ही अमन पंडित, प्रखर राठी, खिरनी गेट के मानव वार्ष्णेय , भाजयुमो महानगर में मंत्री शशांक पंडित, हनी शिवाजी आदि पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए बृहस्पतिवार को भारत गोस्वामी ने अपने फेसबुक एकाउंट से लाइव किया। जिसके जरिये उन्होंने बताया कि आरोपियों में कुछ दबंग आपराधिक व्यक्ति हैं। कुछ भाजयुमो पदाधिकारी हैं। सांसद सतीश गौतम व भाजयुमो महानगर अध्यक्ष अमन गुप्ता के इशारे पर पुलिस इनकी मदद कर रही है, इसलिए मुकदमे में कार्रवाई नहीं हो रही।

उन्होंने 17 नवंबर शाम तक का पुलिस को समय दिया है। अगर 17 नवंबर तक पुलिस इन लोगों पर कार्रवाई नहीं करती तो वे अपनी पत्नी, बेटी सहित सांसद के आवास पर आत्मदाह कर लेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस ने मुकदमा बेहद हल्की धाराओं में दर्ज किया है। उन्हें जान का खतरा है। उन्होंने खुद के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल किया है, जिसमें वे बेसुध अवस्था में पड़े हैं।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *