Aligarh:सेंट्रल जीएसटी दफ्तर में सीबीआई का छापा, मोबाइल किए बंद, देर रात तक चलती रही कार्रवाई – Cbi Raid In Aligarh Central Gst Office

Aligarh:सेंट्रल जीएसटी दफ्तर में सीबीआई का छापा, मोबाइल किए बंद, देर रात तक चलती रही कार्रवाई – Cbi Raid In Aligarh Central Gst Office

[ad_1]

CBI raid in Aligarh Central GST office

अलीगढ़ के सेंट्रल जीएसटी का कार्यालय, जहां पड़ा सीबीआई छापा
– फोटो : संवाद

विस्तार


सीबीआई टीम ने बृहस्पतिवार सुबह अलीगढ़ महानगर के लालडिग्गी स्थित सेंट्रल जीएसटी कार्यालय पर छापा मारा और कार्यालय को अंदर से बंद कर लिया। पूरे दिन यहां आवाजाही बंद रही। कार्यालय में तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों के मोबाइल भी बंद रहे। देर रात कार्रवाई जारी थी और टीम सीजीएसटी के कुछ अधिकारियों को हिरासत में लेकर जाने की तैयारी कर रही थी।

जांच के पीछे किसी अधिकारी के भ्रष्टाचार को लेकर शिकायत होने की बात कही जा रही है। कार्यालय से कुछ नकदी बरामद होने की भी बात कही जा रही है। हालांकि इस मामले में किसी स्तर से अधिकारिक पुष्टि नहीं है। देर रात समाचार लिखे जाने तक टीम कार्यालय के अंदर मौजूद थी।

सीबीआई छापा

बृहस्पतिवार सुबह करीब नौ बजे दिल्ली-गाजियाबाद से आई सीबीआई की एक टीम ने सेंट्रल जीएसटी दफ्तर को घेर लिया। इसके बाद अधिकारियों/कर्मचारियों के अंदर आते ही टीम ने वहां शिकंजा कसना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में अधिकारियों व कर्मचारियों के मोबाइल बंद कराकर उन्हें कब्जे में ले लिया। जो अधिकारी-कर्मचारी बाहर थे, उनके विषय में कोई जानकारी नहीं की। इस दौरान न तो किसी को अंदर आने दिया गया और न ही किसी को बाहर आने दिया। इस दौरान टीम के कुछ सदस्य करीब पांच बजे चले गए, लेकिन कुछ देर बाद वे वापस आ गए। 

टीम देर रात तक 11 बजे तक अंदर मौजूद रही। अंदर से विभागीय सूत्रों से मिली खबर के अनुसार सीबीआई टीम ने सीजीएसटी के तीन से चार अधिकारी/कर्मचारियों को रडार पर लिया है। जिनसे अलग-अलग पूछताछ की गई। मौके से करीब तीन लाख रुपये नकदी भी बरामद होने की चर्चा है। इन सभी को देर रात कागजी औपचारिकताएं पूरी कर साथ ले जाने की तैयारी चल रही थी।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *