Aligarh News:काली शोभायात्रा की सुरक्षा पर पैनी नजर, राम बरात में हुआ था बवाल – After Ram Barat Episode, The Security Of Kali Procession Is Closely Monitored

Aligarh News:काली शोभायात्रा की सुरक्षा पर पैनी नजर, राम बरात में हुआ था बवाल – After Ram Barat Episode, The Security Of Kali Procession Is Closely Monitored

[ad_1]

After Ram Barat episode, the security of Kali procession is closely monitored

चंडौस में काली शोभायात्रा का मार्ग देखते एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक, सीओ गभाना राकेश शिशोदिया।
– फोटो : संवाद

विस्तार


15 अक्ततूबर शाम रामबारात में हुए हमले के पांच दिन बाद 19 अक्तूबर को कस्बे में पूर्ण शांति दिखी, लेकिन पुलिस की गश्त जारी है। रामबारात पर हुए हमले को देखते हुए 19 अक्तूबर को एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक व सीओ गभाना राकेश शिशोदिया ने 24 अक्टूबर को दशहरा पर निकलने वाली मां काली शोभा यात्रा के मार्ग को देखा। मिलाजुली आबादी वाले रास्तों पर कड़ी सुरक्षा करने के निर्देश दिए गए हैं।

इस दौरान एसपी सिटी ने यात्रा का पूरा मार्ग देख कर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के निर्देश दिए। जिससे काली शोभायात्रा में किसी तरह का कोई व्यवधान न हो। सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम करने के लिए सीओ राकेश शिशोदिया और चंडौस कोतवाल सीताराम सरोज को विस्तृत निर्देश दिए गए।

यात्रा मार्ग पर जहां दोनों समुदायों की मिली जुली आबादी है, वहां पर ज्यादा कड़ी सुरक्षा करने के निर्देश दिए गए है। यात्रा के दिन तीन से चार थानों का पुलिस फोर्स, पीएसी और आरएएफ को तैनात करने पर विचार हो रहा है। इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा। इसके बाद पुलिस अधिकारियों राम बरात प्रकरण के नामजद और अज्ञात आरोपियों की धरपकड़ के लिए हो रही कार्रवाई की जानकारी की।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *