Aligarh News:घर के दरवाजे पर खेल रहे बच्चे, बदमाश छीन ले गये मोबाइल – Miscreants Snatched Mobile From A Child Playing At The Door Of The House

Aligarh News:घर के दरवाजे पर खेल रहे बच्चे, बदमाश छीन ले गये मोबाइल – Miscreants Snatched Mobile From A Child Playing At The Door Of The House

[ad_1]

Miscreants snatched mobile from a child playing at the door of the house

बच्चों से मोबाइल छीना
– फोटो : social media

विस्तार


अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है, आए दिन बदमाश घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। 11 नवंबर शाम को नगला भगत में घर के बाहर खेल रहे बच्चों से बदमाश मोबाइल छीन कर फरार हो गये। बच्चों के पास मोबाइल न देखकर परिजनों के होश उड़ गए। बच्चों ने बताया कि बदमाश हाथ से मोबाइल छीन ले गये। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लोधा थाने में तहरीर दी गई है। लोधा पुलिस ने तहरीर के आधार पर मोबाइल नंबर को सर्विलाइंस पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

 

लोधा के गांव नगला भगत निवासी जीतू पुत्र महावीर ने बताया कि घर के बाहर दरवाजे पर बच्चे खेल रहे थे। बच्चों के हाथों से बदमाश मोबाइल छीन ले गये और फरार हो गये। बच्चों के शोर की आवाज सुनकर परिवारीजनों दौड़े और मोबाइल गायब देख होश उड़ गये। परिवार के लोगों ने बच्चों से मोबाइल के बारे में पूछा, तो बच्चों ने बताया कि एक आदमी मोबाइल छीन कर भाग गया है। 

पीड़ित युवक ने काफी तलाश किया, परन्तु मोबाइल नहीं मिला। पीड़ित दंपती 12 नवंबर को लोधा थाने पहुंचे और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। लोधा पुलिस ने मोबाइल नंबर को सर्विलाइंस पर लगाकर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *