Aligarh News:ट्रेन से गिरकर सैन्य कर्मी की मौत, भांजे की शादी के लिए छुट्टी लेकर आया – Army Personnel Dies After Falling From Train

Aligarh News:ट्रेन से गिरकर सैन्य कर्मी की मौत, भांजे की शादी के लिए छुट्टी लेकर आया – Army Personnel Dies After Falling From Train

[ad_1]

Army personnel dies after falling from train

मृतक उमेश चंद्र
– फोटो : फाइल फोटो



विस्तार


दिल्ली-कानपुर रेलवे लाइन पर पैराई पुल के पास किसी ट्रेन से गिरकर सैन्य कर्मी की मौत हो गई। जेब में मिले पहचान पत्र व अन्य कागजात के आधार पर उसकी शिनाख्त हो सकी। सूचना मिलने पर परिवार के सदस्य भी पहुंच गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के अनुसार उत्तराखंड के पौढ़ी गढ़वाल के पीड़ा चुंदी निवासी 42 वर्षीय उमेश चंद्र पुत्र श्रीधर प्रसाद सेना में नायक के पद पर तैनात थे। वर्तमान में असम के गुवाहाटी के रनियां में उनकी तैनाती थी। वह 21 नवंबर को भांजे की शादी के लिए छुट्टी लेकर किसी ट्रेन से दिल्ली जा रहे थे। पैराई पुल के पास 6 नवंबर की सुबह उनका शव पड़ा मिला।

सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त न हो सकी। इसके बाद जेब में मिले सेना के पहचान पत्र व अन्य दस्तावेज से शिनाख्त हो सकी। सूचना मिलते ही शाम को परिजन भी आ गए। वह अपने पीछे पत्नी संगीता व आठ वर्षीय बेटे को रोते-बिलखते हुए छोड़ गए हैं। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि किसी ट्रेन से गिरकर सैन्यकर्मी की मौत हुई हैै। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर उत्तराखंड चले गए हैं।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *