Aligarh News:दूल्हे ने दहेज में मांगा प्लॉट और कार, दुल्हन ने किया शादी से इंकार, देर रात बातचीत जारी – Groom Asked For A Plot And Car In Dowry Bride Refused To Marry Him

Aligarh News:दूल्हे ने दहेज में मांगा प्लॉट और कार, दुल्हन ने किया शादी से इंकार, देर रात बातचीत जारी – Groom Asked For A Plot And Car In Dowry Bride Refused To Marry Him

[ad_1]

groom asked for a plot and car in dowry bride refused to marry him

दुल्हन प्रतीकात्मक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


शादी के ऐन वक्त पर दूल्हें के दहेज में एक प्लॉट एवं कार की मांग रख देने से नाराज दुल्हन ने शादी से ही इंकार कर दिया। दुल्हन पक्ष की ओर से इस मामले में दूल्हा पक्ष के छह लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। देर रात तक दोनों पक्षों में समझौते के बात चल रही थी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल सका था। 

मामला अलीगढ़ में थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सराय रहमान का है। यहां की एक युवती का हड्डी गोदाम निवासी एक युवक से रिश्ता तय हुआ था। 14 नवंबर को बरात आनी थी। क्वार्सी क्षेत्र के एफएम टावर स्थित एक गेस्ट हाउस में शादी की तैयारियां चल रही थीं। दुल्हन पक्ष के अनुसार शादी में दहेज में एक बाइक एवं घरेलू सामान देना तय हुआ था। उन्होंने सभी सामान खरीद लिया । परिजन दूल्हे को अपाचे बाइक देना चाहते थे, लेकिन दूल्हे की ओर से दूसरी बाइक देने की मांग सामने आयी। 

13 नवंबर रात दूल्हे पक्ष के कुछ लोग दहेज का सामान लेने पहुंच गए। आरोप है कि दूल्हे की ओर से दहेज में कार, चार लाख रुपये की नकदी एवं एक 100 वर्ग गज का प्लाट देने की मांग सामने आयी। दूल्हा पक्ष को काफी समझाया गया, मगर नहीं माने। इस पर दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया। भाई ने एसएसपी कलानिधि नैथानी से शिकायत की है। आरोप है कि मामले में रसलगंज चौकी में तहरीर देने गए, तो उन्हें थाना बन्नादेवी भेज दिया गया । बन्नादेवी के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों को बुलाकर बातचीत की जा रही हैं।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *