Aligarh News:देर रात मदार गेट की गलियों में पीटा चाय सेल्समैन, चले ईंट पत्थर, एक दबोचा गया – Tea Salesman Beaten Late Night In The Streets Of Madar Gate

Aligarh News:देर रात मदार गेट की गलियों में पीटा चाय सेल्समैन, चले ईंट पत्थर, एक दबोचा गया – Tea Salesman Beaten Late Night In The Streets Of Madar Gate

[ad_1]

Tea salesman beaten late night in the streets of Madar Gate

पुलिस को घटना स्थल पर की जानकारी देते पीड़ित पवन रावत
– फोटो : संवाद

विस्तार


अलीगढ़ महानगर के अतिसंवेदनशील व मिश्रित आबादी वाले मदार गेट इलाके में रविवार देर रात एक चाय विक्रेता संग गली के मुहाने के दुकानदार व समर्थकों ने मारपीट कर दी। इस दौरान चाय विक्रेता ने भी बचाव में हाथ पैर चलाए और दोनों ओर से मारपीट के बीच ईंट पत्थर तक चल गए। पुलिस ने पहुंचकर माहौल को सामान्य किया।

आरोपी पक्ष से दुकानदार को हिरासत में लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा आदि की कार्रवाई की जा रही है। बताया गया है कि पवन रावत नाम का हलवाई खाना इलाके का चाय विक्रेता का एक कर्मी गली के बाहर कोई ऑर्डर देने गया था। वापस आने पर चाय विक्रेता ने उस पर टिप्पणी कर दी। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई और इस कदर टीका टिप्पणी हो गई कि चाय देने गए कर्मी के परिवार तक बात पहुंच गई। 

इस पर वहां दुकानदार के पक्ष में तमाम लोग जमा हो गए और मारपीट के दौरान ईंट पत्थर चल गए। इस सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपी दुकानदार शाहिद को पकड़ लिया गया। खबर पर सीओ प्रथम भी आ गए। सीओ प्रथम अभय पांडेय के अनुसार दो लोगों में टीका टिप्पणी पर झगड़ा हुआ था। एक आरोपी हिरासत में है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *