Aligarh News:देशी शराब के ठेके की दीवार काटी, 80 हजार व मोबाइल चोरी, मुकदमा दर्ज – 80 Thousand Rupees And Mobile Stolen By Cutting The Wall Of Liquor Shop

Aligarh News:देशी शराब के ठेके की दीवार काटी, 80 हजार व मोबाइल चोरी, मुकदमा दर्ज – 80 Thousand Rupees And Mobile Stolen By Cutting The Wall Of Liquor Shop

[ad_1]

80 thousand rupees and mobile stolen by cutting the wall of liquor shop

रोरावर थाना अलीगढ़
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


अलीगढ़ में रोरावर थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है, चोर आये दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। 7 नवंबर की रात को गोंडा रोड स्थित महफूज नगर में देशी शराब के ठेके की दीवार काटकर गल्ले से 80 हजार रुपये, केंटीन से एक मोबाइल व अन्य सामान चोरी कर ले गये। पीडि़त सेल्समैन ने रोरावर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

गोवर्धनपुर के चन्दौआ गांव के निवासी प्रदीप कुमार पुत्र विजयसिंह ने बताया कि देशी शराब के ठेके पर सेल्समैन की नौकरी करता है। 7 नवंबर की रात चोरों ने के को निशाना बनाया और उसकी दीवार काटी। ठेके में घुसकर गल्ले से 80 हजार रुपये, केंटीन से मोबाइल व अन्य सामान चोर चोरी कर ले गये। पीड़ित सेल्समैन ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रोरावर थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। रोरावर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

रात को गोंडा रोड स्थित महफूज नगर में देशी शराब के ठेके की दीवार काटकर गल्ले से 80 हजार रुपये, केंटीन से एक मोबाइल व अन्य सामान चोरी कर ले गये। पीडि़त सेल्समैन ने रोरावर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *