Aligarh News:दो धर्म-दो नाम से जीवन जी रहा था लूट में गिरफ्तार मैनेजर, सभी आरोपी भेजे जेल – Manager Arrested In Robbery Was Living Life Under Two Religions And Two Names

Aligarh News:दो धर्म-दो नाम से जीवन जी रहा था लूट में गिरफ्तार मैनेजर, सभी आरोपी भेजे जेल – Manager Arrested In Robbery Was Living Life Under Two Religions And Two Names

[ad_1]

Manager arrested in robbery was living life under two religions and two names

युवक गिरफ्तार।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


अलीगढ़ के क्वार्सी इलाके में लोहा व्यापारी गौरव गोदानी के कर्मचारी से लूट कराने में शामिल मैनेजर दो नाम और दो धर्मों से जीवन जी रहा है। उसके पास दो अलग-अलग नाम व धर्मों के आधार कार्ड मिले हैं। पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। इधर, गिरफ्तार किए गए आरोपी मैनेजर व उसके अन्य साथियों को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया है।

घटना बुधवार देर शाम की है, जब अवंतिका आर्यनगर के पास लोहा कारोबारी गौरव गोदानी के कर्मचारी अभिषेक से 40 हजार रुपये लूट लिए गए थे। घटना की जांच में उजागर हुआ कि उनके ही दूसरे कर्मचारी ने यह रुपये अपने साथियों से मिलकर लुटवाए थे। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से जांच की तो सच सामने आ गया। 

पुलिस ने गौरव गोदानी के मैनेजर सुमित निवासी आंबेडकर नगर, क्वार्सी को गिरफ्तार किया। साथ ही उसके साथी निशात बाग चिलकौरा के महबूब, शाहिद व रजा नगर के सूफियान को गिरफ्तार कर किया। इनसे लूटी गई रकम, पल्सर बाइक व तमंचा आदि बरामद हुआ। मुख्य आरोपी सुमित ने स्वीकार किया कि उस पर कुछ कर्ज हो गया था। इसी के चलते उसने इस लूट को अंजाम दिलाया था।

इधर, शुक्रवार को लोहा व्यापारी के सहयोग से पुलिस को सुमित के दो नाम, पते वाले दस्तावेज मिले हैं। एक आधार कार्ड, जो गिरफ्तारी के समय मिला, उसमें उसका नाम पता सुमित के नाम से है। अब एक पैनकार्ड मिला है, जिसमें उसका नाम पता सुमित के नाम से है। इसके अलावा, एक और आधार कार्ड हाल ही का बना हुआ मिला है, जिसमें उसका नाम अयान मिर्जा केयर ऑफ अख्तर मिर्जा निवासी हमदर्द नगर, जमालपुर लिखा है। इस आधार कार्ड पर सुमित का ही फोटो लगा है। 

सीओ तृतीय एके सिंह के अनुसार, फिलहाल चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है। सुमित के पास से मिले दो नाम व धर्म से जुड़े दस्तावेजों की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *