Aligarh News:मीडिया कर्मी ने दी भाजपा नेता की हत्या की सुपारी, हमलावरों ने की फायरिंग, दो दबोचे – Media Worker Gave Contract To Kill Bjp Leader

Aligarh News:मीडिया कर्मी ने दी भाजपा नेता की हत्या की सुपारी, हमलावरों ने की फायरिंग, दो दबोचे – Media Worker Gave Contract To Kill Bjp Leader

[ad_1]

Media worker gave contract to kill BJP leader

दो दबोचे
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


अलीगढ़ महानगर के देहली गेट के भाजपा नेता राजकुमार की हत्या के लिए सुपारी देने का आरोप एक मीडिया कर्मी पर लगा है। घटनाक्रम के तहत कई दिन से उसे सूचना मिल रही थी। 2 नवंबर को उस पर हमलावरों ने फायरिंग कर दी। हरकत में आई पुलिस ने मीडिया कर्मी सहित दो युवक दबोच लिए। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

नगला मेहताब के राजकुमार भाजपा एससी मोर्चा रघुवीरपुरी मंडल के अध्यक्ष हैं। उन्होंने दो दिन पहले पुलिस को यह तहरीर दी थी कि उन्हें किसी परिचित ने सावधान रहने की सलाह दी है। कहा है कि तुम्हारी जान को खतरा है। पुलिस ने उस नंबर के जरिये आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इस बीच 2 नवंबर को राजकुमार किसी काम से खैर रोड पर जा रहे थे। तभी हमलावरों ने उन पर फायर कर दिया। इस हमले में वह बाल-बाल बच गए। 

हरकत में आई पुलिस ने प्रयास कर इलाके के राहुल और मीडिया कर्मी आकाश को दबोच लिया। जांच में उजागर हुआ कि आकाश ने यह सुपारी हत्या के लिए एक लाख सत्तर हजार रुपये एडवांस देकर दी है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इधर, इस सूचना पर भाजपा नेता संदेश राज आदि ने पहुंचकर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। सीओ ने मुकदमा व गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *