Aligarh News:युवक की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका, पूछताछ के लिए कुछ लोग हिरासत में – Suspicious Death Of Young Man, Suspicion Of Murder

Aligarh News:युवक की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका, पूछताछ के लिए कुछ लोग हिरासत में – Suspicious Death Of Young Man, Suspicion Of Murder

[ad_1]

Suspicious death of young man, suspicion of murder

मनेन्द्र उर्फ पप्पी
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


कोतवाली क्षेत्र के गांव बहादुर निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव 19 नवंबर की सुबह रास्ते में पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा दिया है। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

गांव बहादुरपुर निवासी मनेंद्र कुमार उर्फ पप्पी (28) पुत्र स्व. राजवीर सिंह 18 नवंबर की शाम से घर से गायब था। सुबह छह बजे ग्रामीणों को उसका शव रायतपुर वाले रास्ते पर मिला। युवक के मुंह पर चोट के निशान थे। इसकी सूचना पर बहादुरपुर चौकी प्रभारी एसआई सोनवीर सिंह ने हमराही पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

20 नवंबर की सुबह मृतक के भाई हरकेश के साथ ग्रामीण एकत्रित होकर कोतवाली पहुंच गए। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पांच लोगों पर शक जाहिर करते हुए तहरीर दी है। कोतवाल सुरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम में मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। विषरा को जांच के लिए प्रयोगशाला भिजवाया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मृतक के परिजनों की आशंका के आधार पर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *