Aligarh News:शराब पीने से पति को किया मना, तो पत्नी की गला घोंटकर कर दी हत्या – Drunken Husband Strangled His Wife To Death

Aligarh News:शराब पीने से पति को किया मना, तो पत्नी की गला घोंटकर कर दी हत्या – Drunken Husband Strangled His Wife To Death

[ad_1]

Drunken husband strangled his wife to death

मृतका लता देवी
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


कोतवाली के गांव नगला पदम में एक शराबी पति ने पत्नी का गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया। गांव निवासी उदय प्रताप उर्फ करूआ काफी समय से शराब का आदी है। 25 नवंबर को भी व देर रात को शराब पीकर घर आया तो पत्नी ने विरोध किया। इसी बात पर दोनों में गालीगलौज हो गई। देखते ही देखते पति ने 45 वर्षीय पत्नी लता देवी का साड़ी के पल्लू से गला कस दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी पति ने मोहल्ले में पत्नी द्वारा स्वयं फंदा लगा आत्महत्या करने का शोर मचा दिया। जब आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो लता का शव जमीन पर पड़ा था। किसी ने मायके वालों को सूचना दी। मायके के लोगों ने घटना की सूचना चंडौस पुलिस को दी। सूचना पर चंडौस पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी की। पूछताछ में पति पुलिस को बरगलाने लगा। शक होने पर पति को हिरासत में ले लिया गया। शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

उदय प्रताप की शादी हाथरस के सिकंदराराऊ के ढड़ेसी निवासी मनवीर सिंह की बेटी के साथ 22 वर्ष पहले हुई थी। पिता का आरोप है कि करीब पांच वर्ष पूर्व भी पति ने शराब पीकर लता को जला दिया था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। लता के मायके पक्ष के लोग भी गांव पहुंच गए और उन्होंने बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

मृतका के पिता मनवीर सिंह की तहरीर पर पति, जेठ, देवर, सहित चार लोगों के खिलाफ चंडौस कोतवाली में हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है। पति के अलावा अन्य परिजन घटना के समय से ही फरार है। परिजनों ने गांव में ही लता का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने पति उदय प्रताप को जेल भेज दिया है। मृतका ने अपने पीछे अपनी 13 वर्षीय बेटी को रोते बिलखते छोड़ा है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *