Aligarh News:सीएम योगी आदित्यनाथ 19 अक्तूबर को अलीगढ़ में, देगें विकास कार्यों की सौगात – Cm Yogi Adityanath In Aligarh On 19 October

Aligarh News:सीएम योगी आदित्यनाथ 19 अक्तूबर को अलीगढ़ में, देगें विकास कार्यों की सौगात – Cm Yogi Adityanath In Aligarh On 19 October

[ad_1]

CM Yogi Adityanath in Aligarh on 19 October

सीएम योगी के लिए तैयार हो रहा पंडाल
– फोटो : संवाद

विस्तार


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 19 अक्तूबा को अलीगढ़ आएंगे। वह यहां अनुसचित जाति के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जिसमें भाजपाइयों ने एक लाख से अधिक लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा है। नुमाइश मैदान में होने वाली इस जनसभा मुख्यमंत्री कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं की सौगात देंगे। सीएम खैर रोड पर निर्माणाधीन राजा महेंद्र प्रताप सिंह राजकीय विश्वविद्यालय, डिफेंस कॉरिडोर आदि परियोजनाओं का निरीक्षण भी कर सकते हैं। 

तैयारी का जायजा लेते अलीगढ़ डीएम और एसएसपी

हालांकि अभी तक मुख्यमंत्री के आने का आधिकारिक कार्यक्रम घोषित नहीं हुआ है। मंगलवार को शासन से मिनट-टू मिनट कार्यक्रम जारी होने की संभावना है, इसलिए अधिकतर तैयारियां अंतिम चरण में हैं। पूरा प्रशासनिक महकमा सतर्क है और अफसर अपने विभागों की व्यवस्थाएं दुरुस्त करने में जुटे हैं। 

डीएम इंद्र विक्रम सिंह, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सोमवार को नुमाइश मैदान पहुंचकर जनसभा स्थल आदि का निरीक्षण किया और अधीनस्थों को दिशा-निर्देश दिए। एसएसपी ने बताया कि चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहेगा। अफसरों ने कार्यक्रम स्थल, मंच एवं हेलीपैड के आसपास की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पार्किंग व्यवस्था को दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। प्रशासन का पूरा जोर बारिश में ध्वस्त हुईं शहर भर की प्रमुख सड़कों की मरम्मत कराने पर है। खासकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल के मार्ग को की मरम्मत के साथ ही सफाई पर ध्यान दिया जा रहा है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *