Amu:अमुवि कर्मचारी ने फांसी का फंदा डालकर किया इंतजामिया का विरोध, मानव श्रंखला बनाकर किया प्रदर्शन – Demonstration By Forming Human Chain In Amu

Amu:अमुवि कर्मचारी ने फांसी का फंदा डालकर किया इंतजामिया का विरोध, मानव श्रंखला बनाकर किया प्रदर्शन – Demonstration By Forming Human Chain In Amu

[ad_1]

Demonstration by forming human chain in AMU

मानव श्रंखला बनाकर विरोध जताते एएमयू के कर्मचारी
– फोटो : संवाद

विस्तार


विभिन्न मांगों को लेकर एएमयू कर्मचारियों ने मानव शृंखला के जरिये प्रदर्शन किया। एक कर्मचारी ने गले में फांसी का फंदा डालकर एएमयू प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया। मांगें न मानने पर काम बंद हड़ताल करने की धमकी दी है।

अपनी मांगों को लेकर कुलपति कार्यालय के सामने स्थाई, अस्थाई और दैनिक भत्ताभोगी कर्मचारी धरना दे रहे हैं। शनिवार को डक पॉन्ड से धरना स्थल तक मानव शृंखला बनाकर कर्मचारियों ने अपनी एकजुटता का परिचय दिया।कर्मचारियों ने एएमयू प्रशासन जनाजा निकालकर प्रदर्शन किया था। कर्मचारियों ने बताया कि गैर मानवता के विरुद्ध मानवता की शृंखला बनाकर मानवता का संदेश दिया है। 

10 सूत्री मांगों को लेकर 29 दिन से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन अभी तक एएमयू प्रशासन के किसी भी अधिकारी ने आकर हमारी समस्याओं के बारे में नहीं पूछा। एएमयू इंप्लाइज यूनियन के उपाध्यक्ष मोहम्मद अमजद ने कहा कि एएमयू प्रशासन गलत व्यवहार कर रहा है। प्रशासन नकारा है। इस संबंध में प्रॉक्टर प्रो. मोहम्मद वसीम अली ने कहा कि कर्मचारियों की मांगों पर मंथन चल रहा है। जल्द ही समस्या का समाधान निकलेगा। 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *