Ayodhya:सुपरस्टार रजनीकांत ने रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी, मंदिर निर्माण को देखकर भावुक हो गए, तस्वीरें – Film Actor Rajikanth On Ayodya Visit.

Ayodhya:सुपरस्टार रजनीकांत ने रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी, मंदिर निर्माण को देखकर भावुक हो गए, तस्वीरें – Film Actor Rajikanth On Ayodya Visit.

[ad_1]


गर्भगृह के सम्मुख आते ही सुपरस्टार रजनीकांत भावविभोर हो गए और सजल नयनों से कुछ पलों तक रामलला की दिव्य छवि को अपलक निहारते रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं, अयोध्या आने की इच्छा पूरी हुई। मंदिर बनने के बाद रामलला ने चाहा तो फिर आऊंगा। पुजारियों ने उन्हें चरणामृत व प्रसाद दिया। उन्होंने गर्भगृह में फोटो भी खिंचवाई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत रविवार को पत्नी लता के साथ अयोध्या पहुंचे। वहां सबसे पहले उन्होंने हनुमंतलला के दरबार में हाजिरी लगाई। इसके बाद राम जन्मभूमि जाकर रामलला की पूजा-अर्चना की। 

श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य डॉ़ अनिल मिश्र व बिमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र ने रजनीकांत का अभिनंदन करते हुए मंदिर निर्माण की जानकारी दी। वे मंदिर की भव्यता देखकर निहाल हो उठे। रामजन्मभूमि परिसर में रजनीकांत की पत्नी लता भक्तिभाव में डूबी नजर आईं। इससे पहले दोपहर तीन बजे रजनीकांत लखनऊ से अयोध्या पहुंचे। सुपर स्टार रजनीकांत ने शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की थी। इस दौरान मंडलायुक्त गौरव दयाल, आईजी प्रवीण कुमार, एसपी सुरक्षा पंकज पांडेय सहित अन्य मौजूद रहे।



दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत रविवार को अयोध्या पहुंचे थे। उन्होंने पत्नी लता के साथ सबसे पहले हनुमंतलला के दरबार में हाजिरी लगाई। इसके बाद रामजन्मभूमि जाकर रामलला की पूजा-अर्चना की और मंदिर निर्माण कार्य देखकर मंत्रमुग्ध हो गए। 


रजनीकांत दोपहर करीब तीन बजे अयोध्या पहुंचे और सबसे पहले हनुमान जी के चरणों में श्रद्धा अर्पित की। यहां महंत ज्ञानदास के शिष्य पुजारी हेमंत दास ने रजनीकांत का अभिनंदन किया। रजनीकांत ने हनुमान जी के चरणों में माथा नवाया और आरती उतारी। यहां से वे सीधे रामजन्मभूमि परिसर पहुंचे और रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। यहां पूजा-अर्चना के बाद उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए चल रहे कार्यों को भी देखा।


श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य डॉ़ अनिल मिश्र व बिमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र ने रजनीकांत का अभिनंदन करते हुए मंदिर निर्माण की जानकारी दी। वे मंदिर की भव्यता देखकर निहाल हो उठे। रामजन्मभूमि परिसर में रजनीकांत की पत्नी लता भी भक्तिभाव में डूबी नजर आईं। इस दौरान मंडलायुक्त गौरव दयाल, आईजी प्रवीण कुमार, एसपी सुरक्षा पंकज पांडेय सहित अन्य मौजूद रहे।


रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थीं। अयोध्या में रजनीकांत ने राम जन्मभूमि परिसर का भी भ्रमण किया और मंदिर निर्माण की कार्रवाई को देखा।


[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *