Azam Khan:सील होने के बाद सपा कार्यालय पर पसरा सन्नाटा, रामपुर पब्लिक स्कूल के बाहर पुलिस तैनात – Azam Khan: Silence Spread Over Sp Office After Sealing, Police Deployed Outside Rampur Public School

Azam Khan:सील होने के बाद सपा कार्यालय पर पसरा सन्नाटा, रामपुर पब्लिक स्कूल के बाहर पुलिस तैनात – Azam Khan: Silence Spread Over Sp Office After Sealing, Police Deployed Outside Rampur Public School

[ad_1]

Azam Khan: Silence spread over SP office after sealing, police deployed outside Rampur Public School

रामपुर पब्लिक स्कूल में लगी सील और तैनात पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


शिक्षा विभाग की जमीन पर बने सपा दफ्तर (दारुल आवाम) को सील किए जाने के बाद वहां सन्नाटा पसर गया है। मौके पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। दफ्तर सील होने के बाद सपाइयों में रोष है। जौहर ट्रस्ट को शिक्षा विभाग की दी गई जमीन की लीज को निरस्त किए जाने के फैसले के बाद प्रशासन ने शुक्रवार को इस जमीन पर स्थित रामपुर पब्लिक स्कूल को खाली कराकर सील कर दिया था।

वहीं दूसरी ओर प्रशासन की ओर से इसी जमीन पर स्थित सपा कार्यालय (दारुल आवाम) को भी सील कर दिया गया था। सपा दफ्तर को सील किए जाने के दौरान सपाइयों की पुलिस प्रशासन से नोकझोंक भी हुई थी। प्रशासन की सख्ती के आगे कोई विरोध नहीं कर सका। दफ्तर सील होने के बाद पुलिस को एहतियातन तैनात किया गया है।

इस बीच शनिवार को भी यहां पर पुलिस बल तैनात रहा। दफ्तर में ताले लटके हुए नजर आए। यहां कोई सपाई भी नजर नहीं आया। फिलहाल प्रशासन की इस कार्रवाई को लेकर सपाइयों में रोष है।

आरपीएस को चालू कराएं राष्ट्रपति

जनहित सेवा समिति ने शासन के आदेश पर प्रशासन द्वारा रामपुर पब्लिक स्कूल को सील किए जाने पर आक्रोश जताया है। कहा कि बीच सत्र में बच्चों की पढ़ाई बाधित करके अच्छा नहीं किया गया है। राष्ट्रपति इस मामले का संज्ञान लेते हुए इस स्कूल को फिर से चालू कराएं। यह बात समिति की ओर से आयोजित बैठक में प्रदेशाध्यक्ष वसीम उल हसन खां ने कही।

कहा कि इस फैसले से छात्राओं के भविष्य पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। बच्चे और उनके अभिभावक बहुत परेशान हैं। बच्चों के भविष्य की चिंता सरकार को करनी चाहिए। उन्होंने राष्ट्रपति से मांग करते हुए कहा कि बीच सत्र में बंद किए गए स्कूल को दोबारा खुलवाया जाए। साथ ही बच्चों की पढ़ाई की व्यवस्था कराई जाए। इस मौके पर अंकुश अग्रवाल, गुड्डू खां, शिप्पी, इरफान, तनवीर खां, फरमान खां आदि मौजूद रहे।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *