Bahraich:अफेयर में पड़ी पत्नी भांजे संग हुई फरार, पति ने तीन बच्चों संग खाया विषाक्त, पति की मौत – A Man Eats Poison With His Three Children In A Village Of Ranipur Thana In Bahraich.

Bahraich:अफेयर में पड़ी पत्नी भांजे संग हुई फरार, पति ने तीन बच्चों संग खाया विषाक्त, पति की मौत – A Man Eats Poison With His Three Children In A Village Of Ranipur Thana In Bahraich.

[ad_1]

A man eats poison with his three children in a village of Ranipur thana in Bahraich.

अस्पताल में भर्ती बच्चे।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बहराइच के रानीपुर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला एक माह पूर्व अपने भांजे के साथ फरार हो गई थी। जिसके अवसाद के चलते महिला के पति ने रविवार को अपने तीन मासूम बच्चों को मिठाई में विषाक्त खिला दिया और खुद भी खा लिया। जानकारी होने पर ग्रामीणों ने आननफानन सभी को इलाज के मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई। वहीं, बच्चों की भी हालत गंभीर बनी हुई है।

रानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत निजामपुर निवासी धर्मराज (40) जम्मू कश्मीर में रहकर परिवार के भरण पोषण के लिए मजदूरी करता था। वहीं उसकी पत्नी ममता अपने तीन बच्चों बेटे रितिक (11), बेटी छाया (07) व मुस्कान (04) के साथ घर पर रहती थी। इसी दौरान ममता का उसके भांजे मिथुन के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। प्रेम प्रसंग के चलते बीते एक माह पूर्व ममता अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। ममता अपने साथ अपने बच्चों को भी ले गई थी। जिसकी जानकारी होने पर धर्मराज घर लौटा था और पांच दिन पूर्व अपने बच्चों को पत्नी ममता के पास से घर लाया था लेकिन घटना के बाद से ही धर्मराज अवसाद में रहता था।

ये भी पढ़ें – विदेशी दर्शक भी पहुंचे इकाना, सचिन को मिस करते हुए दिखे सुधीर, मैदान की तस्वीरें

ये भी पढ़ें – स्टेडियम के बाहर जाम में फंसी एंबुलेंस, मैच देखने पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव

रविवार की शाम धर्मराज ने मिठाई में मिला कर अपने तीनों बच्चों को विषाक्त खिला दिया और खुद भी खा लिया। कुछ देर बार उल्टियां शुरु होने पर ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई जिसके बाद ग्रामीण चारों को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां इलाज के दौरान धर्मराज की मौत हो गई। इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक रामेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि चार लोगों को विषाक्त खाने के बाद लाया गया था जिसमें से धर्मराज की मौत हो गई। बच्चों का इलाज जारी है। वहीं रानीपुर थाना प्रभारी आरती वर्मा ने बताया कि गांव में पड़ताल की गई है। पत्नी के प्रेमी संग चले जाने के चलते युवक ने बच्चों के साथ विषाक्त खाया है। जांच जारी है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *