Bareilly:85 साल के बाद सेवानिवृत्त शिक्षक ने खुद को आग लगाकर दी जान, कई भाषाओं के थे जानकार – Retired Teacher Commits Suicide By Set Himself On Fire In Bareilly

Bareilly:85 साल के बाद सेवानिवृत्त शिक्षक ने खुद को आग लगाकर दी जान, कई भाषाओं के थे जानकार – Retired Teacher Commits Suicide By Set Himself On Fire In Bareilly

[ad_1]

संवाद न्यूज एजेंसी, बरेली

Updated Sat, 04 Nov 2023 07:20 AM IST

Retired teacher commits suicide by set himself on fire in Bareilly

सेवानिवृत्त शिक्षक को ले जाते परिजन
– फोटो : अमर उजाला



विस्तार


बरेली के थाना सुभाषनगर क्षेत्र की अवध विहार कॉलोनी में शुक्रवार को सेवानिवृत्त शिक्षक ध्रुव नारायण मेहरोत्रा (85) ने घर के कमरे में खुद को आग लगा ली। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल भिजवाया। इलाज के दौरान रात नौ बजे उन्होंने दम तोड़ दिया।

पड़ोसियों ने बताया कि ध्रुव नारायण कई भाषाओं व विषयों के जानकार थे। वह रेलवे इंटर कॉलेज के प्रवक्ता थे लेकिन किन्हीं कारणों से इस्तीफा दे दिया था। बताया गया कि वह सुभाषनगर स्थित नवीन पुस्तक भंडार के मालिक भी थे। उन्होंने अपनी काफी पूंजी दान में दे दी थी। उनके बेटे भी काफी संपन्न हैं।

ये भी पढ़ें- UP: बरेली होकर गुजरेंगी 10 और विशेष ट्रेनें, चार गतिशक्ति एक्सप्रेस भी शामिल; समयसारिणी जारी

घर में पिता के साथ रहने वाले बेटे अतुल ने सीओ टू राजकुमार मिश्रा को बताया कि पिता मानसिक रूप से कमजोर थे। वह अपनी गाड़ी की सर्विस कराने गए तो घर में पिता के अकेले होने की वजह से मकान में बाहर से ताला लगा दिया था। 

कुछ देर बाद उन्होंने खुद पर तेल उड़ेलकर आग लगा ली। सफाई दी कि ताला न लगाने से मोहल्ले के बच्चे घर में घुस जाते थे और पिता को परेशानी होती थी। सीओ ने इस बात पर भी हैरानी जताई कि बुजुर्ग की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। इस पर अतुल खामोश हो गए।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *