Etah:दंपती को हथियार के बल पर रोका, जेवरात-नकदी लूटी… विरोध पर पीटा; गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम – Miscreants Looted Jewelery And Cash From Couple At Gunpoint In Etah

Etah:दंपती को हथियार के बल पर रोका, जेवरात-नकदी लूटी… विरोध पर पीटा; गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम – Miscreants Looted Jewelery And Cash From Couple At Gunpoint In Etah

[ad_1]

miscreants looted jewelery and cash from couple at gunpoint In Etah

Etah News: जाम लगाने वाले ग्रामीणों से बातचीत करती पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के एटा में मंगलवार की रात करीब नौ बजे बदमाशों ने बाइक सवार दंपती और युवक को रोक लिया। इसके बाद महिला के जेवरात लूट लिए। इसका विरोध करने पर तीनों को जमकर पीटा गया। इससे चोटें आई हैं। वारदात के बाद गुस्साए  ग्रामीणों ने बागवाल-गंजडुंडवारा रोड पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटा बाद पुलिस ने समझा बुझाकर जाम खुलवाया तब यातायात सुचारू हो सका। 

घटना बागवाला थाना क्षेत्र बढ़नपुर गांव के पास की है। यहां नगला धीमर गांव निवासी अमन तोमर पत्नी लक्ष्मी और दो बच्चों के साथ दिवाली का त्योहार मनाने के बाद गुरुग्राम लौट रहा था। भाई अमित तोमर दंपती को छोड़ने के लिए बागवाला तक आ रहा था। तभी गांव बढ़नपुर के पास बदमाशों ने हथियारों के बल पर रोक लिया। 

यह भी पढ़ेंः- UP: नशे में कार दौड़ाते समय प्रशिक्षु दरोगा ने तीन को रौंदा, एक की मौत; दो की हालत नाजुक

इसके बाद महिला के जेवरात लूटने लगे। इसका विरोध किया गया तो बदमाशों ने लाठी डंडा और तमंचा के बटों से हमलाकर पिटाई की गई। इसके चलते तीनों के चोटें आई। एक बदमाश को पीड़ितों ने पहचान लिया। पुलिस को वारदात की खबर दी गई तो हड़कंप मच गया। इधर लूट व पिटाई करने की वारदात से ग्रामीणों को रोष पनप गया और सड़क पर जाम लगा दिया। 

एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा और सीओ सिटी विक्रांत द्विवेदी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया और अपराधियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया। तब ग्रामीणों ने करीब एक घंटा बाद रात 10.30 बजे जाम खोला। 

यह भी पढ़ेंः- Agra: रूफटॉप रेस्टोरेंट में डांस फ्लोर पर महिलाओं से छेड़छाड़ और मारपीट, चार गिरफ्तार; वीडियो भी आया सामने

एएसपी धनंजय सिंह का कहना है कि दंपती के साथ मारपीट की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। ग्रामीणों ने नाराजगी जाहिर कर जाम लगाने की  कोशिश की गई, उनको समझा बुझाकर शांत कर दिया। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है अन्य की तलाश जारी है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *