Etah:परचून की दुकान में लगी आग, सामान हुआ जलकर खाक – Fire Broke Out In The Grocery Store Goods Were Burnt To Ashes

Etah:परचून की दुकान में लगी आग, सामान हुआ जलकर खाक – Fire Broke Out In The Grocery Store Goods Were Burnt To Ashes

[ad_1]

Fire broke out in the grocery store goods were burnt to ashes

परचून की दुकान में आग लगने के बाद मौके पर जमा लोगों की भीड़
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


एटा के थाना मलावन क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 पर हरचंदपुर कलां गांव के समीप परचून की दुकान में आग लग गई। आग की लपटों को जब लोगों ने देखा तो पुलिस और दुकान मालिक को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकान के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। 

थाना बागवाला के कासोन निजामपुर गांव निवासी श्रीकृष्ण की परचून की दुकान है। इस दुकान पर वह खाने-पीने का सामान बनाकर बेचता है, जिससे उसकी आजीविका चलती है। श्रीकृष्ण ने बताया कि गत रात्रि वह लगभग 10 बजे दुकान बंद करके घर गया था। उसके बाद गांव की कुछ लोग भी करीब 11 बजे गांव गए थे, तब तक दुकान में किसी प्रकार की कोई घटना नहीं हुई थी। आज सुबह लगभग 5 बजे जब गांव के कुछ युवा दौड़ लगाते हुए उधर आए तो देखा दुकान में आग लगी हुई थी। 

इसके बाद दुकान स्वामी श्रीकृष्ण को सूचना दी गई और फायर ब्रिगेड को भी सूचित किया गया। सूचना मिलने ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी तत्काल मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दुकान स्वामी ने बताया कि सूचना पर 112 की टीम भी पहुंची थी, लेकिन वहां से खाना पूर्ति करके चली गई। दुकान स्वामी ने बताया कि आग लगी नहीं है, बल्कि लगाई गई है। इस मामले में जानकारी मिलने तक थाने में तहरीर नहीं दी गई है।

 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *