Firozabad News:फंदे से झूली विवाहिता… तो ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत – Married Woman Committed Suicide By Hanging Herself In Firozabad Two Youths Died After Being Hit By Train

Firozabad News:फंदे से झूली विवाहिता… तो ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत – Married Woman Committed Suicide By Hanging Herself In Firozabad Two Youths Died After Being Hit By Train

[ad_1]

married woman committed suicide by hanging herself In Firozabad two youths died after being hit by train

crime demo
– फोटो : फाइल फोटो



विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में विवाहिता ने फंदे से झूलकर जान दे दी। तो वहीं दो युवक अलग-अलग स्थानों पर ट्रेन से कट गए। इससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।    

मामला सिरसागंज थाना क्षेत्र रुधैनी गांव का है। गांव निवासी मुन्नेश और उसके परिजन खेत में काम करने गये थे। घर में मौजूद उनकी पत्नी तनु उर्फ संध्या (32) ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मुन्नेश और तनु को दो बच्चे भी हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। 

यह भी पढ़ेंः- रील ने ले ली जान: चलते ट्रैक्टर से नीचे उतरा किशोर, संतुलन खोकर गिरा; ऊपर से गुजर गया ट्रैक्टर और रोटावेटर

पुलिस ने मौका मुआयना करके जानकारी जुटाई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी उदयवीर मलिक ने बताया कि महिला ने घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने फांसी लगा ली है। सूचना के आधार पर रिपोर्ट लिख ली गई है। मामले में मृतका के मायका पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। 

मालगाड़ी की चपेट में आने से अज्ञात की मौत

बसई मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में मालभाड़ा कॉरिडोर लाइन पर मालगाड़ी की चपेट में आने अज्ञात युवक की मौत हो गई। थाना प्रभारी शेर सिंह ने बताया कि शनिवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे दतौजी के पास अज्ञात युवक रेलवे लाइन के पास मिला है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

ट्रेन से कटा अज्ञात, लाइन पर मिला शव

जीआरपी पुलिस को मालगोदाम के पास रेलवे लाइन पर युवक का शव मिला है। थानाध्यक्ष जय किशोर सिंह ने बताया कि अज्ञात युवक की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास है। चन्द्रवार गेट से पहले मालगोदाम के पास उसका शव मिला है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *