दूसरे दिन भी चला सनी देओल का हथौड़ा, ‘गदर 2’ की सुनामी जारी, पर नहीं उड़ा पाए ‘पठान’ के चिथड़े

दूसरे दिन भी चला सनी देओल का हथौड़ा, ‘गदर 2’ की सुनामी जारी, पर नहीं उड़ा पाए ‘पठान’ के चिथड़े

सनी देओल की ‘गदर 2’ बहुत लोकप्रिय है। सिनेमाघरों में इस फिल्म को बहुत प्यार मिला है। अनिल शर्मा की निर्देशन में निर्मित ‘गदर 2’ ने दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की। दूसरे दिन पहले दिन से तीन करोड़ अधिक बिजनेस किया। आइए जानते हैं कि अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की ‘गदर 2’ ने दूसरे दिन कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

हाइलाइट्स

‘गदर 2’ ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है।
सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का दूसरे दिन का कलेक्शन पहले दिन से अधिक था
सनी पाजी ने शाहरुख खान का ‘पठान’ रिकॉर्ड दूसरे दिन भी नहीं तोड़ा, जानिए क्या हुआ

सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। फिल्म की शानदार ओपनिंग के बाद दूसरे दिन फिल्म ने और भी बड़ा प्रदर्शन किया है। निर्देशक अनिल शर्मा की गदर 2 ने दूसरे दिन भी कई रिकॉर्ड तोड़े। लेकिन सनी पाजी ने शाहरुख खान का ‘पठान’ रिकॉर्ड दूसरे दिन भी नहीं तोड़ा है। OMG 2 भी गदर 2 के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। सनी देओल की “गदर 2” ने बेशक बड़ी सफलता हासिल की है, लेकिन अक्षय कुमार की “ओह माय गॉड 2” इससे कम नहीं है। चलिए बताते हैं कि ‘गदर 2’ के दूसरे दिन की कमाई कितनी रही।

दूसरे दिन, “गदर 2” का कलेक्शन कितना है?

Gadar 2 Box Office Collection Day 2 : Sacnilk के अनुसार, ‘गदर 2’ ने देश में दूसरे दिन 43 करोड़ रुपये कमाए। यानी फिल्म ने शनिवार की छुट्टी का पूरा लाभ उठाया। वीकेंड पर इसका कारोबार ३ करोड़ रुपये का था। Sunny Deol और Ameesha Patel की फिल्म ने भी सिर्फ दो दिन में 83.10 करोड़ रुपये कमाए हैं। विशेष बात यह है कि ‘गदर 2’ का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये था। इसका अर्थ है कि फिल्म ने सिर्फ दो दिन में इतने पैसे कमाए हैं।

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *