Girl Suicide:किशोरी का धर्मांतरण करना चाहता था जोहिद, मृतका की मां से बोला था- निकाह कर दो या बदनामी झेलो – Lakhimpur Kheri Girl Suicide Case Accused Johid Wanted To Convert The Girl

Girl Suicide:किशोरी का धर्मांतरण करना चाहता था जोहिद, मृतका की मां से बोला था- निकाह कर दो या बदनामी झेलो – Lakhimpur Kheri Girl Suicide Case Accused Johid Wanted To Convert The Girl

[ad_1]

Lakhimpur Kheri girl suicide case accused Johid wanted to convert the girl

भीड़ ने आरोपी की दुकान का फर्नीचर जलाया
– फोटो : अमर उजाला



विस्तार


लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर में आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहत किशोरी ने आत्महत्या कर ली थी। मृतका की मां ने आरोपी जोहिद अख्तर पर बेटी का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि जोहिद ने प्रेम प्रसंग में फंसाकर उनकी पुत्री का अश्लील वीडियो बनाया। ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। वीडियो वायरल होने के बाद किशोरी के परिजन आरोपी के परिवार से शिकायत करने पहुंचे तो उनके साथ मारपीट गई। 

आरोपी ने कहा था कि अपनी पुत्री से निकाह कर दो या फिर बदनामी झेलो। मृतका की मां ने आरोप लगाया कि जोहिद उनकी बेटी का धर्म परिवर्तन कराना चाहता था। मामले में पीड़ित परिवार ने जोहिद समेत चार लोगों के खिलाफ किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने, धर्म परिवर्तन व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने आदि धाराओं में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने मुख्य आरोपी जोहिद को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका भाई शोएब, शोहिल और पिता जाहिद नूर पकड़ से दूर हैं। 

ये भी पढ़ें- संपूर्णानगर बवाल: थाना प्रभारी निलंबित…आरोपी जोहिद की दुकान पर चलेगा बुलडोजर; पढ़ें अब तक का घटनाक्रम

नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लोगों ने शनिवार सुबह नौ बजे किशोरी का शव खजुरिया मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया था। प्रदर्शन करते हुए कई दुकानों में तोड़फोड़ की। जोहिद की फर्नीचर की दुकान का सामान बाहर निकालकर फूंक दिया। पुलिस ने लाठियां चलाई तो भीड़ ने भी पत्थर बरसाए। पांच घंटे बवाल चलता रहा। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह और एसपी गणेश प्रसाद साहा से लेकर शाम तक आईजी रेंज तरुण गाबा भी मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार की मांगें माने जाने का आश्वासन देकर शव का अंतिम संस्कार कराया। 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *