Girl Suicide:संपूर्णानगर में आरोपी जोहिद की दुकान पर चला बुलडोजर; पढ़ें किशोरी की मौत के बाद अब तक क्या हुआ – Police Station Incharge Suspended In Sampoornanagar Clash Case

Girl Suicide:संपूर्णानगर में आरोपी जोहिद की दुकान पर चला बुलडोजर; पढ़ें किशोरी की मौत के बाद अब तक क्या हुआ – Police Station Incharge Suspended In Sampoornanagar Clash Case

[ad_1]

Police station incharge suspended in Sampoornanagar clash case

ध्वस्त कराई गई आरोपी की दुकान
– फोटो : अमर उजाला



विस्तार


लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर में आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहत किशोरी की आत्महत्या के बाद शनिवार को कस्बे में बवाल हो गया। गिरफ्तार हो चुके मुख्य आरोपी जोहिद अख्तर के बाद नामजद उसके परिजनों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने सुबह नौ बजे किशोरी का शव खजुरिया मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया था। प्रदर्शन करते हुए कई दुकानों में तोड़फोड़ करने के साथ ही जोहिद की फर्नीचर की दुकान का सामान बाहर निकालकर फूंक दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज किया तो भीड़ ने भी पत्थर बरसाए। पांच घंटे बवाल चलता रहा।

वहीं, आरोपी की अवैध दुकान हटाने को लेकर लोक निर्माण विभाग खंड 3 की तरफ से नोटिस चस्पा किया गया था, जिसमें रविवार 10 बजे तक की मोहलत दी गई थी। करीब 11:30 बजे एसडीएम सीओ की मौजूदगी में आरोपी की दुकान को बुलडोजर से ध्वस्त करा दिया।

उधर, पलिया विधायक हरविंदर साहनी उर्फ रोमी साहनी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उन्होंने सांत्वना देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री से उनकी बात इस प्रकरण को लेकर हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि दोषियों को सजा मिलेगी। विधायक ने पीड़ित परिवार को मदद के तौर पर 50 हजार रुपये दिए। 

आरोपी की दुकान पर नोटिस चस्पा 

डीएम महेंद्र बहादुर सिंह और एसपी गणेश प्रसाद साहा से लेकर शाम तक आईजी रेंज तरुण गाबा भी मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार की मांगें माने जाने का आश्वासन देकर शव का अंतिम संस्कार कराया। वहीं हालात न संभाल पाने पर एसपी ने थाना प्रभारी सियाराम वर्मा को निलंबित कर दिया। कस्बे में पीएसी और एसएसबी की तैनाती की गई है। 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *